फौलादी फोन ने मचाया हड़कंप! गिराओ, तोड़ो या पटको इसे, एक भी खरोंच आ जाए तो कहना
Advertisement
trendingNow11792900

फौलादी फोन ने मचाया हड़कंप! गिराओ, तोड़ो या पटको इसे, एक भी खरोंच आ जाए तो कहना

Blackview Smartphone: ये स्मार्टफोन 4.3 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है जिसकी मजबूती इतनी ज्यादा है कि इसे पटकने, गिराने पर भी इसमें कोई खरोंच नहीं आती है. ये स्मार्टफोन एडवेंचर के लिए सबसे दमदार माना जा रहा है. 

फौलादी फोन ने मचाया हड़कंप! गिराओ, तोड़ो या पटको इसे, एक भी खरोंच आ जाए तो कहना

 Blackview N6000: Nokia के पुराने फीचर फोन हों या फिर स्मार्टफोन्स, सभी में एक चीज कभी नहीं बदली और वो है इनकी मजबूती. जी हां, Nokia स्मार्टफोन्स अपनी मजबूती के लिए हमेशा से लोकप्रिय रहे हैं. बता दें कि कंपनी ने हाल ही में मार्केट के अंदर अपना एक फौलादी स्मार्टफोन उतारा है जिसकी मजबूती आपको हैरान कर सकती है. इस स्मार्टफोन का नाम Blackview N6000 है. ये स्मार्टफोन आकार में छोटा जरूर है लेकिन इसकी मजबूती किसी टैंक की तरह है. इसकी मजबूती और फौलादी डिजाइन की वजह से यूजर्स इसे बड़ी ही आसानी से एडवेंचर्स पर अपने साथ कैरी कर सकते हैं और बिना खराब होने की टेशन लिए इसे रफली इस्तेमाल भी कर सकते हैं. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Blackview N6000 रग्ड स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 4.3 इंच का डिस्प्ले मिल जाता है जो 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है. ये फौलादी स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर पर काम करता है जिसमें, 8GB RAM और 256GB स्टोरेज ऑफर की गई है.

कैसी है बैटरी 

फौलादी स्मार्टफोन Blackview N6000 में ग्राहकों को एक दमदार 3,880mAh की बैटरी मिल जाती है. जानकारी के अनुसार ये बैटरी पूरे 22 घंटे तक चल सकती है. ऐसे में अगर आप एडवेंचर पर जा रहे हैं या फिर किसी ऐसी जगह पर जा रहे हैं जहां पर पावर सोर्स उपलब्ध ना हो तो ये स्मार्टफोन को चार्ज करने की टेंशन नहीं रहती है. 

स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित DokeOS संस्करण 3.1 पर आधारित है. अगर बात की जाए कैमरे की तो ये स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल के रियर प्राइमरी कैमरे से लैस है, वहीं इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है. ये कैमरा तगड़ी फोटोग्राफी कर सके इस बात का ध्यान रखते हुए कंपनी ने इसमें सैमसंग का ISOCELL GM2 प्राइमरी सेंसर ऑफर किया है जिसके साथ हे यूजर्स को नेक्स्ट लेवल फोटोग्राफी एक्सपीरियंस ऑफर करता है. इसमें ArcSoft 5.0 भी है जो इमेजन क्वॉलिटी को जानदार बना देता है.

Trending news