भारत में गर्दा उड़ाने को तैयार Redmi K70 Series, इस दिन होगी धमाकेदार लॉन्चिंग
trendingNow11983902

भारत में गर्दा उड़ाने को तैयार Redmi K70 Series, इस दिन होगी धमाकेदार लॉन्चिंग

Redmi K70: Xiaomi अपने Redmi K70 स्मार्टफोन सीरीज़ को 29 नवंबर को चीनी बाजार में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, इसमें 6.68 इंच का AMOLED पैनल के साथ पंच होल नॉच डिज़ाइन और फ्रॉस्टेड पैटर्न के साथ ग्लास बैक होने की संभावना है.

भारत में गर्दा उड़ाने को तैयार Redmi K70 Series, इस दिन होगी धमाकेदार लॉन्चिंग

Xiaomi Redmi K70: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने Redmi K70 स्मार्टफोन सीरीज़ को 29 नवंबर को चीनी बाजार में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये स्मार्टफोन सीरीज़ जल्द ही भारतीय बाजार में भी आ सकती है. इसका डिजाइन अभी सामने नहीं आया है, हालांकि इससे जुड़ी हुई कुछ चीजों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.  

एक्स्पेक्टेड स्पेसिफिकेशन्स 

Gizmochina की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi K70 और K70 Pro में 6.68 इंच का AMOLED पैनल के साथ पंच होल नॉच डिज़ाइन और फ्रॉस्टेड पैटर्न के साथ ग्लास बैक होने की संभावना है. फोनएरेना की रिपोर्टों के अनुसार, K70 Pro में TCL Huaxing और Xiaomi द्वारा संयुक्त रूप से विकसित 2K OLED स्क्रीन होगी, जिसमें C8 ल्यूमिनेसेंट मटेरियल का उपयोग किया जाएगा, जो कम बिजली की खपत करता है.

इसके अलावा, K70 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन Gen 3 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जिसमें 16GB तक RAM हो सकती है और कंपनी की नवीनतम कस्टम स्किन - HyperOS पर आधारित Android 14 चलाया जा सकता है. जबकि लोअर-एंड Redmi K70 स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट के साथ आ सकता है और Redmi K70e MediaTek Dimensity 8300 प्रोसेसर के साथ आ सकता है, 91Mobiles की रिपोर्ट करता है.

ऑप्टिक्स के मामले में, Redmi K70 Pro में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के समर्थन के साथ 50MP का मुख्य सेंसर हो सकता है, साथ ही 2x पोर्ट्रेट लेंस और एक अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी हो सकता है.

स्टोरेज और कलर ऑप्शन

कथित तौर पर, Redmi K70 Pro तीन स्टोरेज वेरिएंट 16GB RAM + 256GB स्टोरेज, 16GB RAM + 512GB स्टोरेज और 24GB RAM + 1 TB स्टोरेज वर्जन में उपलब्ध हो सकता है। स्मार्टफोन को ब्लैक, सिल्वर और ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किए जाने की संभावना है.

Redmi K70 सीरीज़ लॉन्च की तारीख और समय

कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, Redmi K70 सीरीज़ को कल चीन में लॉन्च किया जाएगा और भारत में लॉन्च जल्द ही हो सकता है। कथित तौर पर, Redmi K70e को भारत में लॉन्च के लिए Poco F6 के रूप में रीब्रांड किया जा सकता है.Xiaomi द्वारा कल होने वाले इवेंट में अन्य प्रोडक्ट्स में Redmi Book, Redmi Watch 4 और Redmi Buds 5 Pro शामिल हो सकते हैं.

Trending news