इन Portable Projectors के आगे महंगे Smart टीवी हैं फेल, घर को बना देता है सिनेमाहॉल
Advertisement
trendingNow11876725

इन Portable Projectors के आगे महंगे Smart टीवी हैं फेल, घर को बना देता है सिनेमाहॉल

Mini Projector: इन प्रोजेक्टर्स का इस्तेमाल करके आप घर पर ही लेटेस्ट फिल्में थिएटर स्टाइल में देख सकते हैं और इसमें आपके बहुत ही कम पैसे खर्च होंगे.

इन Portable Projectors के आगे महंगे Smart टीवी हैं फेल, घर को बना देता है सिनेमाहॉल

Mini Projector Online: अगर आप अपने घर पर मौजूद स्मार्ट टीवी देख कर अब चुके हैं और अब घर पर ही थिएटर स्टाइल फिल्में देखना चाहते हैं तो एक प्रोजेक्टर खरीदना अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. दरअसल आजकल मार्केट में बिहार के फायदे डैम में अच्छी क्वालिटी के प्रोजेक्टर मिल जाते हैं. आज हम चुन चुन कर मार्केट से कुछ ऐसे प्रोजेक्टर आपके लिए लेकर आए हैं जो ना सिर्फ किफायती हैं बल्कि आकार में बहुत छोटे हैं जिसे आप अपने बैग में भी फिट करके कहीं पर भी ले जा सकते हैं और फिल्में देखने का आनंद ले सकते हैं.

 

IBS UC 500 PROJECTOR, 400LM Portable Mini Home Theater LED Projector

इस प्रोजेक्टर को ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं जिसकी कीमत सिर्फ 2999 रु. है. यह प्रोजेक्टर दमदार खासियतों के साथ आता है. अगर बात करें फीचर्स की तो इस प्रोजेक्टर में ग्राहकों को 20000 घंटे की लैंप लाइफ मिल जाती है, प्रोजेक्शन डिस्टेंस मिल जाता है साथ ही साथ इसका डिजाइन बेहद ही पोर्टेबल है और आप इसे लेकर कहीं पर भी जा सकते हैं.

UNIY UY35 480pixel (1080p Support) 180 inch Display 

यह भी आकर में पोर्टेबल डिजाइन वाला प्रोजेक्टर है. इस प्रोजेक्टर में ग्राहकों को काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं जिनमें 5 फीट का प्रोजेक्शन डिस्टेंस शामिल है. इसमें ग्राहकों को 30000 घंटे की लैंप लाइफ मिल जाती है. इस प्रोजेक्टर की ब्राइटनेस 1500 लुमेंस है. अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक से 4287 रुपए में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

अगर आपको बजट की दिक्कत नहीं है तो मार्केट में और भी कई ऑप्शन है जो ₹5000 से ज्यादा की कीमत में उपलब्ध है और इनमें कहीं ज्यादा फीचर्स भी मिल जाते हैं. हालांकि बजट रेंज में इन प्रोजेक्टर्स का कोई जवाब नहीं है और घरों में इनका इस्तेमाल करके आप बड़ी ही आसानी से थिएटर स्टाइल फिल्में देख सकते हैं.

 

 

Trending news