Advertisement
photoDetails1hindi

इन सस्ती Smartwatches ने सबको बनाया अपना दीवाना, 1500 रुपये से भी कम कीमत में मिलेगा हर फीचर!

मार्केट में स्मार्टवॉच के काफी सारे ऑप्शंस मौजूद हैं जिनमें कई किफायती कैटेगरी के हैं तो कई आपके बजट से बाहर चले जाते हैं लेकिन कीमत के हिसाब से आपको दोनों ही रेंज की स्मार्टवॉच में फीचर्स का फर्क जरूर देखने को मिलेगा. हालांकि आपका बजट अगर पंद्रह ₹1500 से कम है और आपको लग रहा है कि इस बजट रेंज में आपको दमदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच नहीं मिल पाएगी तो आप गलत है क्योंकि आज हम आपके लिए इसी रेंज में एक से बढ़कर एक स्मार्टवॉच के ऑप्शंस लेकर आए हैं जो आपको वाकई में काफी पसंद आएंगे.

1/5

ये Fastrack Revoltt FS1 स्मार्टवॉच है. इसे फ्लिपकार्ट से ग्राहक सिर्फ 12 सो ₹99 में खरीद सकते हैं. ग्राहकों को स्मार्ट वॉच में 1.83 इंच का डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर, फास्ट चार्जिंग, 110 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, 200 से भी ज्यादा वॉच फेसेज के साथ ही एक मजबूत बिल्ड क्वालिटी देखने को मिलती है.

2/5

ये Noise Crew स्मार्टवॉच है जिसे ग्राहक फ्लिपकार्ट से महज 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें 1.38 इंच का राउंड डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. इसके अलावा स्मार्टवॉच में Bluetooth Calling के साथ IP68 रेटिंग भी मिल जाती है. 

3/5

इस स्मार्टवॉच का नाम Pebble Frost Pro है. इसे ग्राहक फ्लिपकार्ट से महज 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें 1.96 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. इसके अलावा ये स्मार्टवॉच Infinite Display ऑफर करती है और इसमें BT Calling के साथ ही रोटेटिंग करवाऊं और AI असिस्टेंस भी देखने को मिलता है. 

4/5

इस स्मार्टवॉच का नाम Noise Icon Buzz है. इसे ग्राहक फ्लिपकार्ट से महज 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें ग्राहकों को 1.69 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. स्मार्टवॉच Bluetooth Calling तो ऑफर करता ही है, साथ ही साथ इसमें बिल्ट इन गेम्स, वॉयस असिस्टेंट जैसे तगड़े फीचर्स को भी शामिल किया गया है. 

5/5

इस स्मार्टवॉच का नाम Fire-Boltt Ninja Talk है, इसकी कीमत 1,499 रुपये है. ये राउंड डायल डिजाइन के साथ आती है जिसकी वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसका डिस्प्ले 1.39 इंच का है जो देखने में बेहद ही आकर्षक नजर आता है. स्मार्टवॉच में ग्राहकों को Bluetooth Calling फीचर मिलता है. इस स्मार्टवॉच के आकर्षण की बात करें तो इसमें मेटल बॉडी के साथ ही 120 Sports Modes भी देखने को मिल जाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़