भारत का सबसे सस्ता कर्व डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा itel S23+, कीमत होगी 15 हजार से कम
Advertisement
trendingNow11883713

भारत का सबसे सस्ता कर्व डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा itel S23+, कीमत होगी 15 हजार से कम

itel Smartphone: Itel S23+ स्मार्टफोन भारत का सबसे सस्ता कर्व डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन बनने जा रहा है, इसकी लॉन्चिंग में अब चंद दिन बचे हैं, ये देखने में बेहद दमदार और स्टाइलिश है. 

 

भारत का सबसे सस्ता कर्व डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा itel S23+, कीमत होगी 15 हजार से कम

Itel S23+ Smartphone: इस साल जून में itel ने भारत में अपना S23 स्मार्टफोन लॉन्च किया था, इस स्मार्टफोन में एक दमदार बैटरी के साथ बड़ा डिस्प्ले ऑफर किया जा रहा था. अब कंपनी इस स्मार्टफोन के अपडेटेड मॉडल Itel S23+ की लॉन्चिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को एक बड़ा कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा, सबसे खास बात तो ये है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपये से कम हो सकती है. ऐसे में ये भारत का सबसे सस्ता कर्व डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन बन जाएगा. मौजूदा समय में Lava Agni 2 सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसमें कर्व डिस्प्ले दिया जाता है और इसकी कीमत 21,999 रुपये है. 

आईटेल S23+ लॉन्च और कीमत

Itel S23+ को भारत में 26 सितंबर को लॉन्च किया जाने वाला है और कंपनी जोर-शोर से इसकी लॉन्चिंग की तैयारी में लग गई है. इस स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार की रेंज में बताई जा रही है जिसका मतलब हुआ कि ये 12,999 रुपये से लेकर 14,999 रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है. जानकारी के अनुसार ये स्मार्टफोन कुछ अफ्रीकी देशों में 120 डॉलर (लगभग 9,986 रुपये) में लॉन्च किया गया है, ऐसे में माना जा रहा है कि भारत में भी इस स्मार्टफोन को 15 हजार रुपये से कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है. ऐसा होता है तो ये भारत का सबसे सस्ता कर्व डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन बन जाएगा.

आईटेल S23+ स्पेसिफिकेशंस

आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार S23+ में यूजर्स को 50MP का रियर कैमरा, 5,000mAh की बैटरी, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट और 3D कर्व्ड डिस्प्ले है मिलने वाला है. ये सभी स्पेसिफिकेशन्स आमतौर पर यूजर्स को 30 हजार रुपये के स्मार्टफोन्स में दिए जाते हैं लेकिन अब आपको ये 15 हजार से कम कीमत में मिल जाएंगे. 

आईटेल-एस23-प्लस-इमेज

आईटेल एस23+ में ऐप्पल के डायनैमिक आइलैंड जैसा फीचर देखने को मिल सकता है जो इसे यूनीक बनाएगा क्योंकि ये अभी तक इस रेंज के किसी भी स्मार्टफोन में ऑफर नहीं किया गया है. तो चलिए जानते हैं इस फीचर के बारे में सब कुछ. 

 

Trending news