हल्के प्रेशर से चकनाचूर हो जा रहा iPhone 15 Pro Max, खरीदने जा रहे ये मॉडल तो हो जाएं सावधान
Advertisement
trendingNow11897641

हल्के प्रेशर से चकनाचूर हो जा रहा iPhone 15 Pro Max, खरीदने जा रहे ये मॉडल तो हो जाएं सावधान

iPhone 15 Pro Max: iPhone 15 Pro Max मैट ग्लास बैक के साथ टाइटेनियम बिल्ड में आता है, फ़ोन अधिकांश परीक्षणों में खरा उतरा है लेकिन यह बेंड टेस्ट में बुरी तरह फेल होता नजर आ रहा है. 

 

हल्के प्रेशर से चकनाचूर हो जा रहा iPhone 15 Pro Max, खरीदने जा रहे ये मॉडल तो हो जाएं सावधान

iPhone 15 Pro Max Rear Glass Panel: लॉन्चिंग के बाद फिर एक बार iPhone 15 सीरीज चर्चा का विषय बन गई है. आपको बता दें कि डिवाइस हाल ही में बिक्री के लिए उपलब्ध हुए हैं, ऐसे में ग्राहक जमकर इन्हें खरीद रहे हैं. बता दें कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में नई टाइटेनियम फिनिश, दमदार कैमरे, नए चिपसेट और डिस्प्ले के साथ और भी बहुत कुछ ऑफर किया गया है, लेकिन ये भी पता चला है कि Apple का सबसे अच्छा iPhone 15 Pro Max अब पहले की तरह मजबूत नहीं रहा है जितना इसे होना चाहिए था या जितना पुराने मॉडल हुआ करते थे. 

iPhone 15 प्रो मैक्स का ड्यूराबिलिटी टेस्ट 

आईफोन 15 प्रो मैक्स को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो बनाए जा रहे हैं. दरअसल ये वीडियो इसकी ड्यूराबिलिटी को लेकर तैयार किए जा रहे हैं. बता दें कि इसकी ड्यूराबिलिटी को टेस्ट करने के दौरान कुछ ऐसे नतीजे सामने आ रहे हैं जिन्हें देखने के बाद इसे खरीदने का मन बना रहे ग्राहकों को झटका लग सकता है. यहां तक कि आप शायद इसे खरीदने का प्लान भी कैंसल कर सकते हैं. 

हैरान करने वाले रिजल्ट्स आए सामने 

iPhone 15 Pro Max के ऊपर वैसे तो कई सारे टेस्ट किए गए हैं लेकिन जब इसे बेंड टेस्ट से गुजारा गया तो कुछ ऐसा नजर आया जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी. iPhone 15 Pro Max के रियर की तरफ एक सिरेमिक शील्ड है, जिसके बारे में Apple का कहना है कि यह "किसी भी स्मार्टफोन ग्लास से ज्यादा सख्त है." 

आपको बता दें कि जैसे ही इसे आईफोन को बेंड किया गया ग्लास का पिछला हिस्सा तुरंत टूट गया. Apple iPhone 15 Pro मॉडल पर ग्रेड 5 टाइटेनियम का इस्तेमाल किया गया है. आईफोन 15 प्रो के मैट ग्लास का आसानी से टूटना किसी को भी हैरान कर रहा है. अगर प्रेशर अधिक होता तब तो बात समझ भी आती लेकिन कम प्रेशर में ही इसका टूटना सबको हैरान कर रहा है, खासतौर से उन ग्राहकों को जो इसे खरीदने का मन बना रहे थे. ऐसे में कंपनी के लिए ये मुसीबत बन सकता है. हालांकि एप्पल ने ग्लास बैक को बदलने की लागत 500 डॉलर से घटाकर 200 डॉलर कर दी है.

 

Trending news