खुशखबरी! आधी से भी कम हुई iPhone 14 की कीमत, अब ये मॉडल खरीदने की मनोकामना होगी पूरी
Advertisement

खुशखबरी! आधी से भी कम हुई iPhone 14 की कीमत, अब ये मॉडल खरीदने की मनोकामना होगी पूरी

iPhone 14 Deal: एप्पल आईफोन 14 को खरीदने के लिए महीनों से बजट बना रहे हैं तो अब आपके लिए ये खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है क्योंकि इसके बाद आप बड़ी ही आसानी से Android स्मार्टफोन की कीमत में ही ये मॉडल खरीद सकते हैं. 

खुशखबरी! आधी से भी कम हुई iPhone 14 की कीमत, अब ये मॉडल खरीदने की मनोकामना होगी पूरी

Apple iPhone 14 Deal Price: APPLE iPhone 14 को हर शख्स खरीदना चाहता है और इसके पीछे वजह ये है कि ये सबसे लेटेस्ट सीरीज का बेस वेरिएंट है. इसका सबसे ज्यादा पॉपुलर वेरिएंट है 128 GB स्टोरेज वाला क्योंकि इसमें यूजर्स अपनी काफी सारी फाइल्स स्टोर कर सकते हैं. अगर मौजूदा समय में बात करें तो इस फोन को अगर फ्लिपकार्ट से खरीदा जाए तो इसके लिए ग्राहकों को 70,999 रुपये चुकाने पड़ सकते हैं जो कि इसका लिस्टेड प्राइज है.

इस प्राइज पर कुछ लोगों के लिए तो ये मॉडल खरीदने में किसी तरह की समस्या नहीं होगी लेकिन हर किसी के लिए इस कीमत पर आईफोन 14 खरीदना बेहद मुश्किल काम साबित हो सकता है. हालांकि आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको ये आईफोन मॉडल आधी से भी कम कीमत पर दिलवा सकता है. अगर आपको भी ये मॉडल खरीदना है तो हम इस पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं. 

APPLE iPhone 14 के कौन से मॉडल पर है डिस्काउंट 

APPLE iPhone 14 पर मिल रहे ऑफर की बात करें तो इसके (Midnight, 128 GB) वेरिएंट पर डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है जो अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट है. दरअसल फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 14 (Midnight, 128 GB) वेरिएंट की खरीदारी पर ग्राहकों को 38,600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इस एक्सचेंज ऑफर के लागू होने के बाद ग्राहकों को 70,999 रुपये चुकाने की जरूरत नहीं पड़ेगी बल्कि उन्हें महज 32,399 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. 

ऑफर का लाभ लेने वाले ग्राहकों के लिए ये सुनहरा मौक़ा है और आपने अगर अभी इस ऑफर का लाभ नहीं लिया तो ये मानकर चलिए कि ये डिस्काउंट ऑफर कभी भी खत्म हो सकता है और फिर आपको कब ये डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा इस बारे में हमें कोई भी जानकारी नहीं है. 

Trending news