बजट रेंज में ये Earbuds हैं सबसे धाकड़, ऑडियो क्वॉलिटी ऐसी जो म्यूजिक का मजा कर दे दोगुना
Advertisement
trendingNow11929031

बजट रेंज में ये Earbuds हैं सबसे धाकड़, ऑडियो क्वॉलिटी ऐसी जो म्यूजिक का मजा कर दे दोगुना

Earbuds in Budget Range: अगर आप म्यूजिक सुनने के शौक़ीन हैं तो ये Earbuds आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं, इनकी कीमत भी कम है और ऑडियो क्वॉलिटी भी जोरदार है. 

बजट रेंज में ये Earbuds हैं सबसे धाकड़, ऑडियो क्वॉलिटी ऐसी जो म्यूजिक का मजा कर दे दोगुना

Bluetooth Earbuds: अगर आप म्यूजिक सुनने के शौक़ीन हैं और आप Earbuds का एक तगड़ा ऑप्शन तलाश रहे हैं तो आज हम आपके लिए दमदार ऑप्शंस लेकर आए हैं. मार्केट में एंट्री लेवल सेगमेंट के काफी अच्छे ब्लूटूथ ईयरबड्स मिल जाते हैं. इन्हीं ऑप्शंस में से कुछ बेहद ही दमदार ऑप्शंस हम आपके लिए चुनकर लाए हैं जो ना सिर्फ देखने में काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश नजर आते हैं.

Boult Audio W40 with Quad Mic ENC, 48H Battery Life, Low Latency Gaming

इस ऑप्शन की कीमत की बात की जाए तो फ्लिपकार्ट से इसे महज 999 रुपये खर्च करके खरीदा जा सकता है. ये एंट्री लेवल सेगमेंट के दमदार ब्लूटूथ ईयरबड्स हैं जिन्हें गेमिंग में इस्तेमाल किया जा सकता है. इसका बैटरी बैकअप 48 घंटों का है, जिसका मतलब ये हुआ कि एक बार चार्ज करने के बाद आपको इसे 48 घंटे तक चार्ज नहीं करना पड़ेगा. इसमें ग्राहकों को क्वॉड माइक ENC देखने को मिल जाता है, साथ ही गेमिंग के लिए लो-लेटेंसी भी मिलती है.  

truke Buds Q1+ 

truke Buds Q1+ ईयरबड्स में ग्राहकों को 80H का बैटरी बैकअप मिल जाता है. इसके साथ ही इसमें ग्राहकों को Quad Mic और ENC भी मिलता है. ये 12mm के ड्राइवर्स के साथ आता है. इसमें गेमिंग मोड भी मिल जाता है. ये एक दमदार ऑप्शन है जो कम बजट में मिलने के बावजूद भी अच्छा एक्सपीरियंस ऑफर करता है. फ्लिपकार्ट से ग्राहक इसे महज 999 रुपये में खरीद सकते हैं. 

boAt Airdopes Alpha 

ये बेहद ही दमदार ईयरबड्स हैं और अगर इनकी कीमत की बात की जाए तो फ्लिपकार्ट से इसे महज 999 रुपये खर्च करके खरीदा जा सकता है. ये भी एंट्री लेवल सेगमेंट में आते हैं जिनमें यूजर्स को दमदार बेस मिल जाता है. इसका बैटरी बैकअप 35 घंटों का है, इसमें ग्राहकों को 13mm Drivers के साथ डुअल माइक्स मिल जाते हैं, साथ ही साथ इसमें Beast Mode भी मिलता है. कम बजट होने की सूरत में आप इस ऑप्शन को ट्राई कर सकते हैं. ये देखने में स्टाइलिश है साथ ही काफी ट्रेंडी भी नजर आता है. 

Trending news