इन Online Websites पर बेचा जा रहा Mall वाला सबसे सस्ता सामान, प्रोडक्ट क्वॉलिटी ऐसी जो उड़ा देगी ग्राहकों के होश!
Advertisement
trendingNow11744934

इन Online Websites पर बेचा जा रहा Mall वाला सबसे सस्ता सामान, प्रोडक्ट क्वॉलिटी ऐसी जो उड़ा देगी ग्राहकों के होश!

Cheapest Shopping: Online Shopping के लिए ये वेबसाइट्स सबसे बेहतर साबित होती हैं, इन वेबसाइट्स पर डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि आप हजारों रुपये की बचत के साथ खरीदारी कर सकते हैं. 

 

इन Online Websites पर बेचा जा रहा Mall वाला सबसे सस्ता सामान, प्रोडक्ट क्वॉलिटी ऐसी जो उड़ा देगी ग्राहकों के होश!

Online Shopping Website: ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए काफी सारे प्लेटफार्म मौजूद है जो ग्राहकों को लुभाते हैं क्योंकि इन पर हर रेंज के प्रोडक्ट्स मिल जाते हैं. ज्यादातर ऑनलाइन शॉपिंग इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें अपने मनचाहे प्रोडक्ट्स घर बैठे ही मिल जाते हैं साथ ही साथ इनकी क्वॉलिटी भी काफी जबरदस्त रहती है. ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान अगर डिस्काउंट भी ज्यादा मिल जाए तो फिर सोने पर सुहागा हो जाता है. ऐसे में अगर आपको ज्यादा शॉपिंग करनी है और आप चाहते हैं कि कम खर्चे में ही सारी शॉपिंग पूरी हो जाए तो आज हम आपके लिए ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं जहां पर अच्छे प्रोडक्ट्स बेहद ही कम दाम पर मिल जाते हैं और उनकी क्वॉलिटी भी काफी अच्छी रहती है.

Gem: या एक सरकारी ऑनलाइन मार्केटप्लेस है जिसे लेकर कुछ समय पहले सर्वे भी किया जा चुका है जिसमें यह बात निकलकर सामने आई थी कि कुछ ऐसे प्रोडक्ट है जो इस शॉपिंग साइट पर काफी किफायती कीमत में भेजे जा रहे हैं. इसे लेकर मार्केट में काफी चर्चा भी हो चुकी है. ज्यादातर ग्राहकों को इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं है.

Meesho: आपको बता दें कि भारत में मीशो काफी ट्रेंडिंग शॉपिंग प्लेटफॉर्म बन गया है क्योंकि इस पर प्रोडक्ट्स की कीमत अन्य ऑनलाइन वेबसाइट्स की तुलना में तकरीबन आधी है. प्रोडक्ट कितने किफायती कीमत में बेचे जा रहे हैं कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. कपड़ों की खरीदारी हो या बच्चों के खिलौने हर प्रोडक्ट पर भयंकर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकता है. अगर आप इस दिवाली शॉपिंग की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है और यहां पर आपको 50 फीसद से ज्यादा का डिस्काउंट भी मिल सकता है.

Shopsy: इस वेबसाइट पर आप शॉपिंग तो कर ही सकते हैं साथ ही साथ पैसे भी कमा सकते हैं. यह वेबसाइट हाल ही में लोगों के सामने आई है और तब से लेकर अब तक लोग जमकर इस पर शॉपिंग कर रहे हैं और पैसे बचा रहे हैं अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन शॉपिंग के दौरान काफी सारे पैसे बचाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन प्लेटफार्म साबित हो सकती है.

Flipkart: सस्ता सामान बेचने के मामले में फ्लिपकार्ट भी पीछे नहीं है, यहां पर 20 से 50 परसेंट डिस्काउंट के साथ प्रोडक्ट खरीदे जा सकते हैं और आपको कई अन्य फायदे भी मिल जाते हैं. इन फायदों में बैंक ऑफर भी शामिल हैं. 

Trending news