म्यूजिक में सराबोर हो जाएंगे आप, ऐसा ऑडियो पहले नहीं सुना होगा कभी! जानें इस ब्लूटूथ स्पीकर की खासियत
Advertisement
trendingNow11764361

म्यूजिक में सराबोर हो जाएंगे आप, ऐसा ऑडियो पहले नहीं सुना होगा कभी! जानें इस ब्लूटूथ स्पीकर की खासियत

Blaupunkt Soundbar: फिल्में देखने के दौरान और हाउस पार्टी के लिए ये साउंडबार एक परफेक्ट कम्पैनियन है और इसमें आपको दमदार फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं. 

म्यूजिक में सराबोर हो जाएंगे आप, ऐसा ऑडियो पहले नहीं सुना होगा कभी! जानें इस ब्लूटूथ स्पीकर की खासियत

Blaupunkt launched SBA100 soundbar: जर्मन के नामी ऑडियो और इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, Blaupunkt ने अपना इनोवेटिव SBA100 साउंडबार लॉन्च कर दिया है. ये साउंडबार एक हाईटेक म्यूजिक सॉल्यूशन है जो घर को मिनटों में एक धमाकेदार पार्टी प्लेस में कन्वर्ट कर सकता है. इस साउंडबार में ग्राहकों को काफी सारी खासियतें देखने को मिलती हैं. इसका क्रिस्टल क्लियर ऑडियो आपका म्यूजिक सुनने का एक्सपीरियंस पूरी तरह से बदल कर रख देता है. ये किफायती भी है, ऐसे में इसे खरीदना आपकी जेब पर बोझ भी नहीं डालता है. 

क्या है खासियत 

100 वॉट के दमदार प्योर ऑडियो के साथ ये साउंडबार पूरे फ्रेम में समान फैले हुए 4 x 2.25 इंच के स्पीकर के साथ आता है. इसके  किनारे पर गहरे बनाए गए हैं जो म्यूजिक को हर बराबर फैलाने का काम करते हैं और ऑडियो एक्सपीरियंस भी इनहांस करते हैं. वॉल्यूम लेवल्स के माध्यम से इसकी क्लियरिटी जोरदार है. इसमें जो बेस ऑफर किया गया है वो आपको बड़े कमरे में भी काफी अच्छा ऑडियो ऑफर करता है. 

Blaupunkt ने इस साउंडबार के साथ यह सुनिश्चित करता है कि सभी कंट्रोल्स आपकी उंगलियों पर हों, चूंकि इन उपकरणों का उपयोग सभी ऑडियो और विज़ुअल सामग्री के लिए किया जाता है. Blaupunkt ने 3 साउंड मोड के साथ एक इक्वलाइज़र बनाया है जिनमें शामिल हैं: - मूवी, न्यूज और संगीत. इन सभी को फुल फंक्शन रिमोट से नियंत्रित किया जा सकता है. Blaupunkt फुल फंक्शन रिमोट में बेस, ईक्यू, ट्रैक, मोड और इनपुट हैं. रिमोट की रेंज किसी भी आकार के कमरे के लिए बिल्कुल उपयुक्त है.

SBA100 का डिज़ाइन पूरी तरह मेटल का है. इसमें कोई किनारा नहीं है, फिनिश चिकनी है, और पूरी यूनिट को गुणवत्तापूर्ण ऑडियो ऑफर करने के लिए डेडिकेट किया गया है. इसे हाई ग्रेड एल्यूमीनियम का उपयोग करके बनाया गया है. इसका मतलब यह हल्का और मजबूत है. धातु होने के कारण कंपन कम हो गया है. इससे ऑडियो और भी ज्यादा बेहतर हो जाता है. 

Blaupunkt ने सभी के लिए कनेक्टिविटी को आसान बना दिया. यह एक साउंडबार है जिसे आप अपने सभी डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं. एचडीएमआई एआरसी, ऑप्टिकल, यूएसबी और ऑक्स पोर्ट इसमें दिए गए हैं. साथ ही इसमें ब्लूटूथ का लेटेस्ट वर्जन दिया गया है. Blaupunkt SBA100 की कीमत 4,999 रुपये है और ये अमेजन पर उपलब्ध है.

 

 

Trending news