Best Air Purifier: दिवाली से पहले खरीद लें ये एयर प्यूरिफायर्स, पॉल्यूशन से मिल जाएगी छुट्टी
Advertisement
trendingNow11889162

Best Air Purifier: दिवाली से पहले खरीद लें ये एयर प्यूरिफायर्स, पॉल्यूशन से मिल जाएगी छुट्टी

Air Purifier in Budget Range: ये एयर प्यूरीफायर आपके बजट में एयर पॉल्यूशन को दूर करने का दमदार समाधान साबित हो सकते हैं और ये पोर्टेबल होते हैं, ऐसे में इन्हें कहीं भी ले जाना बेहद आसान है. 

Best Air Purifier: दिवाली से पहले खरीद लें ये एयर प्यूरिफायर्स, पॉल्यूशन से मिल जाएगी छुट्टी

Purifier in Budget Range: भारत में तेजी से हो रहे डेवलपमेंट की वजह से प्रदूषित की स्पीड भी तेज होती जा रही है. हालांकि मास्क पहनने से बाहर कुछ सुरक्षा मिल सकती है, लेकिन घर के अंदर शायद ही कोई मास्क पहनता होगा, ऐसे में घर के लिए एयर प्यूरीफायर लगाना अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. अब दिवाली और दशहरे का सीजन भी आ रहा है, ऐसे में हवा में काफी ज्यादा पॉल्यूशन हो जाएगा. इस पॉल्यूशन से बचने के लिए एयर प्यूरीफायर खरीदना आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. अगर आप भी अपने परिवार को प्रदूषण से बचाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ दमदार एयर प्यूरिफायर्स के ऑप्शन लेकर आए हैं. 

Halonix Air Purifier Ionizer table top

हेलोनिक्स एयर प्यूरीफायर आयोनाइजर टेबल-टॉप एयर प्यूरीफायर ताजी हवा प्राप्त करने का एक तगड़ा सॉल्यूशन है. यह अपनी रसायन-मुक्त प्यूरिफिकेशन प्रोसेस के कारण विशिष्ट है, जो पर्यावरण और मानव स्वास्थ्य पर लाभकारी प्रभाव डालता है. 12 मिलियन नकारात्मक आयन उत्सर्जित करते हुए, यह प्रभावशाली ढंग से वायु प्रदूषण को 90% तक कम करता है और कीटाणुओं और जीवाणुओं से सुरक्षा प्रदान करता है. आपको बता दें कि ये एक किफायती एयर प्यूरीफायर है जो आपके बजट में फिट हो जाएगा. 

Cado Air Purifier

जब आप सांस लेने वाली हवा को शुद्ध करने की बात करते हैं तो कैडो एयर प्यूरीफायर आपके लिए एक कॉम्पैक्ट पावरहाउस है. फोटोक्लीआ तकनीक वाले एक अद्वितीय 2-इन-1 फिल्टर से लैस ये एयर प्यूरीफायर ग्राहकों के घर में क्लीन एयर फ्लो आना के रखता है. यह एक दमदार एयर प्यूरीफायर है जो जो वायरस, वीओसी (वाष्पशील कार्बनिक यौगिक) को तोड़ने और गंध को खत्म करने में बेहतरीन है, यह सुनिश्चित करता है कि आपके घर में हवा ताजा और साफ बनी रहे, सिल्वर-आयन जीवाणुरोधी HEPA-प्रकार फ़िल्टर इसकी एयर प्यूरिफिकेशन क्षमताओं को और बढ़ाता है.

Reffair AX30 [MAX] Portable Air Purifier for Car, Home & Office

रेफ़ेयर AX30 पोर्टेबल एयर प्यूरीफायर आपकी कार, घर या ऑफिस में क्लीन एयर फ्लो बनाए रखने के लिए एक दमदार ऑप्शन साबित होता है. इसमें यूजर्स को दमदार फीचर्स मिल जाते हैं जिनकी बदौलत एयर क्लीनिंग और भी प्रभावी और तेज हो जाती है जो आपके परिवार की सेहत के लिए बेहद ही जरूरी है. इसका डिज़ाइन पतला है साथ ही ये, H13 ग्रेड ट्रू HEPA फ़िल्टर और स्मार्ट आयोनाइज़र फ़ंक्शन के साथ आता है जो जो तेजी से एयर क्वालिटी को बेहतरीन बनाता है और एयर प्यूरिफिकेशन के लिए 16.2 m³/h का CADR (स्वच्छ वायु वितरण दर) प्रदान करता है. अंतरराष्ट्रीय प्रयोगशालाओं में परीक्षण और सिद्ध, AX30 विश्वसनीय प्रदर्शन सुनिश्चित करता है. यह पोर्टेबल और हल्का है, छोटे कमरों, डेस्कटॉप और कारों के लिए उपयुक्त है, और 20,000 एमएएच पावर बैंक के साथ 48 घंटे से अधिक समय तक लगातार काम कर सकता है.

Trending news