दूसरी बार मां बनीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कीर्ति, ससुराल वालों ने किया ग्रैंड वेलकम; VIDEO
Advertisement
trendingNow12185993

दूसरी बार मां बनीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कीर्ति, ससुराल वालों ने किया ग्रैंड वेलकम; VIDEO

Mohena Kumari फिर से मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के ग्रैंड वेलकम का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मोहिना केक कट करती दिखाई दे रही हैं

मोहिना कुमारी

Mohena Kumari Baby Girl: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कीर्ति का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी दूसरी बार मां बन गई हैं. मोहिना ने बेटी को जन्म दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो गई हैं. जिसके बाद उनके ससुराल वालों ने उनका और न्यू बॉर्न बेबी गर्ल का जोरदार वेलकम किया.

वेलकम का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) के ग्रैंड वेलकम का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोहिना पति संग केक कट करती नजर आ रही हैं. साथ ही उनका बड़ा बेटा भी नजर आ रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में शानदार डेकोरेशन भी दिख रहा है. 

 

कपिल शर्मा से लड़ाई खत्म होते ही सुनील ग्रोवर ने बदले तेवर, 6 साल में पहली बार किया ऐसा पोस्ट

प्रेग्नेंसी के दौरान रहीं एक्टिव

मोहिना भले ही शोबिज से दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. यहां तक कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी मोहिना लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहीं. यहां तक कि मोहिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

काली साड़ी में दिखा 'धक-धक गर्ल' माधुरी का जलवा, सुनील शेट्टी और भारती के स्टाइल का भी नहीं कोई जवाब, देखें शानदार लुक्स

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)

दूसरी बार बनीं मां

मोहिना कुमारी ने साल 2019 में सुयश रावत से शादी की थी. शादी के बाद साल 2022 में बेटे अयांश की मां बनीं और अब बेबी गर्ल को जन्म दिया. हालांकि शादी के बाद मोहिना ने टीवी इंडस्ट्री से हमेशा के लिए किनारा कर लिया. मोहिना फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का रोल निभाती थीं. इस शो ने मोहिना को काफी पॉपुलैरिटी दिलाई. इसके अलावा रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में भी नजर आ चुकी हैं. यहां तक कि वो एक ट्रेंड डांसर भी है. शादी के बाद मोहिना अपने पति और बच्चों संग खुशहाल लाइफ जी रही है.

Trending news