Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' में नजर आ सकता है ये सबसे गुस्सैल एक्टर, मांगी अब तक की सबसे मोटी रकम!
Advertisement
trendingNow11362677

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' में नजर आ सकता है ये सबसे गुस्सैल एक्टर, मांगी अब तक की सबसे मोटी रकम!

Salman Khan Bigg Boss 16: खबरों की मानें तो बिग बॉस के लिए ऐसे एक्टर को अप्रोच किया गया है जो टीवी के सबसे गुस्सैल एक्टर है.

 

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Contestants: 'बिग बॉस' के हर सीजन को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट हद से ज्यादा होता है. इस बार भी शो शुरू होने से पहले कई हस्तियों के नाम सामने आए हैं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस बार 'बिग बॉस सीजन 16'  (Bigg Boss 16)  में टीवी के सबसे गुस्सैल एक्टर एंट्री लेने वाले हैं. खास बात है कि ये एक्टर ना केवल टीवी इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय है बल्कि अपने गुस्सैल रवैये को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. खास बात है कि ये कंटेस्टेंट बिग बॉस में कई बार बतौर मेहमान आ चुके हैं लेकिन इस बार एक्टर को शो में शामिल होने का न्योता भेजा गया है.

कौन है ये एक्टर

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये एक्टर कौन है. टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि टीवी के मशहूर एक्टर करण पटेल (Karan Patel) हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के लिए करण पटेल को अप्रोच किया गया है और एक्टर ने शो में हिस्सा लेने के लिए हामी भी भर दी है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

 

मांगी मोटी रकम

करण पटेल (Karan Patel) को इस शो के लिए कई सीजन में आने के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन एक्टर ने इस बार आने के लिए मन बना लिया है. लेकिन शो का हिस्सा रखने के लिए करण पटेल ने मेकर्स ने काफी मोटी रकम मांगी है. खबर तो ये भी है कि करण ने इतनी मोटी रकम मांगी है कि वो बिग बॉस में अब तक की सबसे मोटी रकम मांगने वाले एक्टर बन गए हैं. हालांकि शो में करण पटेल आएंगे या फिर नहीं इसे लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

 

काफी गुस्सैल हैं करण पटेल

खबरों की मानें तो करण पटेल की 'ये है मोहब्बतें' (Ye Hai Mohabbatein) सीरियल में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी से अनबन रहती थी. इसके साथ ही कई बार जब करण शो में बतौर मेहमान आए तब भी कई बार उनकी कंटेस्टेंट से नोकझोंक देखने को मिली थी. अब देखना होगा कि घर में अगर करण आते हैं तो क्या हंगामा देखने को मिलता है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news