Munmun Dutta: जब तारक मेहता की बबीता जी ने किया था चौंकाने वाला खुलासा, ‘उस शख्स ने मेरे अंडरपेंट्स में हाथ डालकर…’
Advertisement

Munmun Dutta: जब तारक मेहता की बबीता जी ने किया था चौंकाने वाला खुलासा, ‘उस शख्स ने मेरे अंडरपेंट्स में हाथ डालकर…’

बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की, जो ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि खूबसूरती के लिए भी चर्चाओं में रहती हैं.

Munmun Dutta: जब तारक मेहता की बबीता जी ने किया था चौंकाने वाला खुलासा, ‘उस शख्स ने मेरे अंडरपेंट्स में हाथ डालकर…’

Munmun Dutta in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की, जो ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि खूबसूरती के लिए भी चर्चाओं में रहती हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिखाया जाता है कि बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता, अय्यर की वाइफ बनी हैं. वहीं, जेठालाल बने दिलीप जोशी बबीता जी पर लट्टू हैं. बहरहाल, ये तो थी सीरियल की बात. हालांकि, आज हम आपको मुनमुन की रियल लाइफ से जुड़े एक ऐसे घटनाक्रम के बारे में बताने का रहे हैं जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. यह पूरा मामला #मीटू कैंपेन से जुड़ा हुआ है और साल 2017 का है. 

  1. Munmun Dutta #Metoo Incident: असल में 2017 में बॉलीवुड में #मीटू की आंधी चली थी. इस कैंपेन से जुड़कर कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामलों को जगजाहिर किया था. 

असल में 2017 में बॉलीवुड में #मीटू की आंधी चली थी. इस कैंपेन से जुड़कर कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामलों को जगजाहिर किया था. इसी क्रम में मुनमुन दत्ता ने भी उनके साथ हुई उत्पीड़न की घटना को सार्वजनिक करते हुए एक लंबी चौड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखी थी. इस पोस्ट में मुनमुन ने बताया था कि उनके एक बड़े कजिन ही उन्हें बुरी नज़र से देखा करते थे. एक्ट्रेस की मानें तो जब वे महज 13 साल की थीं तब इस कजिन ने उन्हें बुरी नियत से छुआ था, जबकि वो खुद लड़कियों का पिता है. मुनमुन यहीं नहीं रुकी थीं बल्कि उन्होंने आगे और एक खतरनाक खुलासा किया था. 

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि उनका शोषण एक ट्यूशन टीचर ने भी किया था जिसने उनके अंडरपेंट्स में हाथ डाल दिया था. एक्ट्रेस ने लिखा था कि पास्ट में हुए इन हादसों को याद करके उन्हें रोना आ गया था. आपको बता दें कि हाल ही में जर्मनी घूमने गईं मुनमुन एक हादसे का शिकार हो गईं थीं जिसके चलते उन्हें अपनी ट्रिप बीच में ही छोड़कर वापस इंडिया आना पड़ा था.

Trending news