Just Mohabbat: सालों तक इस डेली शो ने किया दर्शकों के दिलों पर राज, याद भी कहीं न कहीं हैं यादें ताजा
Advertisement
trendingNow12201522

Just Mohabbat: सालों तक इस डेली शो ने किया दर्शकों के दिलों पर राज, याद भी कहीं न कहीं हैं यादें ताजा

Tv Show Just Mohabbat: 90 के दशक में कई टीवी शोज ने दर्शकों के बीच अपनी ऐसे ऐसी छाप छोड़ी थी, जिसकी यादें आज भी कोई शो दिलों से मिटा या कम नहीं कर पाया है. ऐसा ही एक शो 1996 में आया था 'जस्ट मोहब्बत'. इस शो ने भी कई सालों तक दर्शकों के बीच अपनी पकड़ को बनाए रखा था. अगर आप भी ये शो देखना चाहते हैं तो चलिए बताते हैं कहां देख सकते हैं.  

Just Mohabbat: सालों तक इस डेली शो ने किया दर्शकों के दिलों पर राज

Tv Show Just Mohabbat: आज के समय में टीवी पर कई 90 से लेकर 2000 सीरियल आ रहे हैं, उनको खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे ही 90 से लेकर 2000 के दशक में भी कई टीवी शो टेलीकास्ट हुआ करते थे, जिनको बेहद पसंद किया जाता था और आज भी उनकी यादें दर्शकों के दिलों में कहीं न कहीं ताजा हैं. आज हम ऐसे ही एक सीरियल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 1996 में सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था. इस शो का नाम 'जस्त मोहब्बत' था. 

ये शो 1996 से लेकर 2000 तक टीवी पर आया करता था. शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. टोनी सिंह और दीया सिंह के निर्देशन में बने इस शो के टीवी पर 186 एपिसोड्स आए थे. इस शो में हर्ष लूनिया, जैकलीन जूलियाना, कविता कपूर, मनोज पाहवा, तनवी शर्मा, वत्सल शेठ और जेनिफर कोटवाल जैसे बाल कलाकार और बड़े कलाकार नजर आए थे, जो आज काफी बड़े हो चुके हैं और काफी स्मार्ट भी. हालांकि, शो में इनके अभिनय के दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. 

fallback

शो की स्टोरी लाइन 

शो में सभी कलाकारों के अभिनय और किरदारों को आज भी बेहद याद किया जाता है. इस शो की स्टोरी लाइन एक लड़के जय के जीवन पर आधारित है, जो काफी मिलनसार और शांत है. साथ ही वो अपने दोस्तों के भी काफी करीब है. एक दिन वो काफी समय से खोए हुए चाचा जेडी उसके साथ रहने चले जाता है. शो के सभी एपिसोड्स में जय के बड़े होने और उसके पहले क्रश, दिल टूटने और पहले प्यार का एक्सपीरियंस के साथ-साथ अपने जीवन में बाकी रिश्तों और दोस्ती को समझने की कोशिशों को दिखाया गया है. 

Alif Laila: दूरदर्शन का पॉपुलर सीरियल, जिसमें एक राजा हर दिन करता था अपनी एक बीवी का कत्ल

शो में नजर आने वाले किरदार 

शो की कहानी में नजर आने वाले जय का किरदार (हर्ष लूनिया और बाद में वत्सल शेठ) द्वारा निभाया गया था. उसके पिता राज का किरदार (सलीम शाह) और मां माया का किरदार (कविता कपूर) द्वारा निभाया गया था, जिनेसे दूर जय को देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने भेज दिया जाता है. शो में जय के बड़े होने के सालों तक की कहानियों को दर्शकों के सामने पेश किया गया है. साथ ही शो में उसके काल्पनिक दोस्त गौतम का किरदार (आदित्य कपाड़िया) द्वारा निभाया गया है. वत्सल शेठ ने जय के यंग स्टेज का किरदार निभाया है. इस शो को यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

Trending news