Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' में एक्टर करण पटेल की एंट्री की खबरों को लेकर बड़ा खुलासा, ऑफर हुई थी सबसे मोटी रकम
Advertisement
trendingNow11364104

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' में एक्टर करण पटेल की एंट्री की खबरों को लेकर बड़ा खुलासा, ऑफर हुई थी सबसे मोटी रकम

Karan Patel: 'बिग बॉस 16' में करण पटेल के बीते कई दिनों से आने की खबरें आ रही थीं. लेकिन इन खबरों पर अब उनकी पत्नी अंकिता भार्गवा का बयान आया है.

 

करण पटेल-अंकिता और सलमान खान

Salman Khan Bigg Boss 16: बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि टीवी के सबसे गुस्सैल एक्टर करण पटेल (Karan Patel) सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस सीजन 16' में आ सकते हैं. खबर तो भी है कि करण ने शो में हिस्सा लेने के लिए अब तक की सबसे मोटी फीस मांगी है. इस बीच करण पटेल की पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता भार्गवा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.इस पोस्ट में अंकिता ने करण के शो में आने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. इसके साथ ही फैंस के लिए प्यार भरा पोस्ट लिखा है.

करण पटेल की वाइफ ने तोड़ी चुप्पी

करण पटेल की वाइफ अंकिता भार्गवा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है. इसमें अंकिता ने बताया कि करण पटेल की शो में शामिल होने की सारी खबरें मात्र अफवाह है. अंकिता (Ankita Bhargava) ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- 'मैं आप लोगों का एक्साइटमेंट समझती हूं. लेकिन ये केवल अफवाह है. करण 'बिग बॉस 16' का हिस्सा नहीं बन रहे हैं. लेकिन इतना जरूर है कि कुछ बहुत ही जल्द अच्छा होने वाला है. अपना प्यार यू ही देते रहें.' 

 

 

पीआर ने भी 'बिग बॉस 16' को लेकर कही ये बात

करण पटेल के पीआर ने भी 'बिग बॉस 16' में करण के हिस्सा लेने की खबरों को अफवाह बताया. उन्होंने लिखा- 'सभी को मेरा हैलो. करण बिग बॉस का हिस्सा नहीं बन रहे हैं. ये मात्र अफवाह है.' 

 

fallback

 

मोटी रकम मांगने की आई थीं खबरें

करण पटेल (Karan Patel) को इस शो के लिए कई सीजन में आने के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन 'बिग बॉस 16' में करण के आने की खबरों की अफवाह फिर से उड़ी. ऐसी खबरें आ रही थीं कि करण ने शो का हिस्सा बनने के लिए इतनी मोटी रकम मांगी है कि वो बिग बॉस में अब तक की सबसे मोटी रकम मांगने वाले एक्टर बन गए हैं. हालांकि शो में करण पटेल के आने की खबरों को मात्र अफवाह आधिकारिक बयान में बताया गया है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news