तुनिषा सुसाइड केस में लव जिहाद की एंट्री! इस बीजेपी नेता ने कहा- अगर इसमें ऐसा कुछ भी मिला तो...
Advertisement
trendingNow11501011

तुनिषा सुसाइड केस में लव जिहाद की एंट्री! इस बीजेपी नेता ने कहा- अगर इसमें ऐसा कुछ भी मिला तो...

Tunisha Sharma Suicide Case: भारतीय जनता पार्टी के नेता राम कदम ने कहा कि अगर इस मामले में लव जिहाद पाया जाता है तो पता लगाएंगे कि इसके पीछे किसकी साजिश है और साजिश करने वालों में कौन-कौन शामिल है. उन्होंने कहा कि तुनिषा शर्मा के परिवार को न्याय जरूर मिलेगा.

तुनिषा सुसाइड केस में लव जिहाद की एंट्री! इस बीजेपी नेता ने कहा- अगर इसमें ऐसा कुछ भी मिला तो...

Tunisha Sharma death case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामला अब राजनीतिक रंग लेता नजर आ रहा है. आत्महत्या के इस मामले में अब लव जिहाद की भी एंट्री हो गई है. बीजेपी नेता राम कदम ने कहा है कि अगर इस मामले में लव जिहाद पाया जाता है तो हम जांच करवाएंगे और तुनिषा की मां को इंसाफ दिलवाएंगे. दरअसल, शनिवार को महाराष्ट्र के पालघर जिले में टीवी सीरियल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने टीवी सीरियल ‘अली बाबा: दास्तां-ए-काबुल’ के सेट पर ही आत्महत्या कर ली थी.

आत्महत्या के बाद तुनिषा की मां ने उनकी को-एक्टर शीजान एम खान के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर शीजान को गिरफ्तार कर लिया था. बताया जाता है कि दोनों के बीच अफेयर था. मुंबई पुलिस के मुताबिक तुनिषा के शव का पोस्टमार्टम हो गया है और उसका अंतिम संस्कार कल यानी सोमवार को किया जाएगा.

क्या बोले बीजेपी नेता?

इस पूरे मामले पर भारतीय जनता पार्टी के नेता राम कदम ने कहा कि अगर इस मामले में लव जिहाद पाया जाता है तो पता लगाएंगे कि इसके पीछे किसकी साजिश है और साजिश करने वालों में कौन-कौन शामिल है. उन्होंने कहा कि तुनिषा शर्मा के परिवार को न्याय जरूर मिलेगा.

पुलिस के मुताबिक शीजान के खिलाफ तुनिषा की मां की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. तुनिषा की मां का दावा है कि उनकी बेटी और शीजान एक-दूसरे से प्यार करते थे. उनका आरोप है कि शीजान ने ही उनीक बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया है. 

तुनिषा ने सीरियल के सेट पर बने मेकअप रूम में फांसी पर लटक गई. मौके पर पहुंचे सेट के कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी के फंदे पर लटकने की वजह से दम घुटने के कारण मौत हुई, ऐसा बताया गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news