'वापस लौटा तो नहीं पहचान पाई थी मां, हम तीनों खूब रोए...' 25 दिन गायब होने के बाद बोले 'तारक मेहता' के मिस्टर सोढ़ी
Advertisement
trendingNow12331819

'वापस लौटा तो नहीं पहचान पाई थी मां, हम तीनों खूब रोए...' 25 दिन गायब होने के बाद बोले 'तारक मेहता' के मिस्टर सोढ़ी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में मिस्टर सोढ़ी का रोल प्ले करने वाले गुरुचरण सिंह का लेटेस्ट बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर ने कहा कि जब वो घर आए तो उनकी मां उन्हें पहचान तक नहीं पाईं.

गुरुचरण सिंह

Gurucharan Singh Sodhi: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिस्टर सोढ़ी का रोल निभा चुके गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) 25 दिन घर से गायब होने के बाद कुछ वक्त पहले ही वापस आए. वापस आने के बाद गुरुचरण लगातार कुछ ना कुछ रिवील कर रहे हैं. वहीं अब लेटेस्ट इंटरव्यू में गुरुचरण ने बताया कि वो अभी भी आध्यात्मिक पाथ की तरफ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि जब वो वापस आए तो उनकी मां उन्हें पहचान तक नहीं पाई थी. 

नहीं पहचान पाईं मां
टेली चक्कर से बातचीत करते हुए गुरुचरण सिंह ने कहा- 'मेरा गायब होने का कोई प्लान नहीं था. एक दिन मैंने डिसाइड किया कि मुझे घर छोड़कर जाना है. मुझे लग रहा था कि जिंदगी की भलाई रब से जुड़ने में है. पेरेंट्स से मुझे बहुत प्यार है. मुझे पता था कि अगर मैं घर नहीं रहूंगा तो मेरे भाई-बहन संभाल लेंगे.मैं जब रात को आया तो मम्मी देखने के लिए आईं. लेकिन वो मुझे पहचान नहीं पाईं.'

 

'उन्होंने जाकर पापा को बोला देखो कोई गेट पर आया है. तब पापा ने आकर उनसे कहा कि ये तो अपना सोनू है. पापा ने गेट खोला और हम तीनों काफी देर तक रोते रहे. उन्हें खुशी थी कि मैं लौट आया हूं. इसी वजह से वो रोने लगे और मैं भी रोने लगा.'

विदेश में छुट्टियां मना रहे थे दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया, हो गई लूटपाट, पैसों के साथ पासपोर्ट भी गया!

लेस्बियन हैं अरमान की दोनों बीवियां? ट्रोल्स को खटकी पायल-कृतिका की बॉन्डिंग; पहली पत्नी ने दिया जवाब

असित मोदी से की बात
गुरचरण सिंह ने कहा कि जब वो एक महीने के बाद घर आए तो उनकी असित मोदी से बात हुई. एक्टर ने बातचीत में ये भी कहा कि वो फिर से काम करना चाहते हैं और शादी करने की भी प्लानिंग कर रहे हैं. आपको बता दें, 22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह अचानक लापता हो गए थे. उनके पेरेंट्स काफी परेशान थे और इंतजार करने के बाद पुलिस में शिकायत कराई. हालांकि बाद में करीबन एक महीने बाद वो खुद ही वापस आ गए थे. 

 

 

Trending news