Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: काम-धंधा छोड़ एक कौवे को क्यों ढूंढ रहे मेहता साहब!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: काम-धंधा छोड़ एक कौवे को क्यों ढूंढ रहे मेहता साहब!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अभी-अभी तो नए मेहता साहब की एंट्री हुई थी और ये क्या शो में आते ही भला वो किन चक्करों में पड़ गए. आखिरकार काम धंधा छोड़कर वो किसी कौवे को क्यों ढूंढ रहे हैं. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Updates: मेहता साहब आए तो अंजलि भाभी को सुकून मिल गया. काफी समय से ऑफिस के सिलसिले में मेहता साहब गोकुलधाम सोसायटी से दूर थे लेकिन अब नए अंदाज में उनकी वापसी हो चुकी है लेकिन वो कहते हैं कि खुशी ज्यादा दिनों तक गोकुलधामवासियों की किस्मत में नहीं रहती. अभी-अभी तो सब ठीक हुआ था और अब देखिए फिर से परेशानियोंने डेरा लगता है डाल ही लिया. तभी तो परेशान और हैरान घूम रहे मेहता साहब (Mehta sahib) वो भी एक अदद कौवे की तलाश में. आप सोच रहे होंगे कि भला इन्हें कौवे की जरूरत क्यो आन पड़ी तो चलिए पूरा मामला आपको समझा देते हैं.

इस वजह से कौवे को ढूंढ रहे मेहता साहब
दरअसल, श्राद्ध पक्ष के दौरान मेहता साहब ने अपने पिता का श्राद्ध करने के लिए पंडित को बुलाया जिन्होंने श्राद्ध की पूरी प्रक्रिया के बाद खाना कौवे को खिलाने के लिए कहा ताकि श्राद्ध पूरा हो सके. अब खाना लेकर लेखक महोदय छत पर पहुंच गए ताकि कौवे को खाना खिला सके लेकिन काफी देर तक इंतजार के बाद भी कोई कौवा नहीं आया. जिससे वो परेशान हो उठे और जगह-जगह बदल-बदलकर कौवे को खोज रहे हैं. लेकिन उन्हें कौवा नहीं मिल रहा है. भिड़े से लेकर अंजलि भाभी तक हर कोई कौवे के आने का इंतजार कर रहा है. 

क्या मिलेगा मेहता साहब को कौवा
मेहता साहब को पता है कि जब तक कौवे को भोजन नहीं कराया जाएगा तो श्राद्ध पूरा नहीं होगा ऐसे में वो काफी बेसब्र हो रहे हैं और इंतजार कर रहे हैं कि जल्द से जल्द बस एक कौवा आ जाए और ये खाना खा ले. लेकिन क्या ये इच्छा पूरी हो पाएगी. या फिर गोकुलधाम में चलेगा कोई नया चक्कर. क्या होगा क्या नहीं हम तो नहीं कह सकते लेकिन आने वाले एपिसोड में इसके बारे में भी पता चल जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर     

Trending news