Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के सरप्राइज ने किया सभी को शॉक्ड, लगेगा 440 वाट का करंट
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के सरप्राइज ने किया सभी को शॉक्ड, लगेगा 440 वाट का करंट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode:  जेठालाल ने बबीता जी को देने के लिए सबसे बेस्ट गिफ्ट ले लिया है और अब वो सभी की मौजूदगी में ये सरप्राइज खोलने वाले हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के सरप्राइज ने किया सभी को शॉक्ड, लगेगा 440 वाट का करंट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल देने वाले हैं गोकुलधाम सोसायटी वालों को सरप्राइज लेकिन यही सरप्राइज हर किसी के माथे पर टेंशन की लकीरें खींचने वाला है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला जेठालाल ऐसा क्या करने वाले हैं जो सारा खेल ही बदल देगा. चलिए ये भी आपको बताते हैं पूरे विस्तार से. 

जेठालाल ने चांद पर खरीदी जमीन
दरअसल, हुआ ये कि जेठालाल ने बबीता जी को गिफ्ट करने के लिए चांद पर जमीन खरीद ली है. जी हां...सही सुना आपने. हम चांद पर जमीन की ही बात कर रहे हैं. जेठालाल को ये बड़ी डील मिली तो इस मौके को उन्होंने हाथ से जाने नहीं दिया क्योंकि वो बबीता जी को वही चीज देना चाहते थे जो उन्हें सबसे प्यारी हो और बबीता जी को सबसे प्यारा चांद ही है. ऐसे में चांद पर प्लॉट खरीदकर गिफ्ट करने से बड़ा तोहफा और क्या होगा.

खास बात ये है कि सिर्फ बबीता जी के लिए ही नहीं बल्कि एक प्लॉट खुद के लिए और एक प्लॉट गोकुलधामवासियों के अलावा बाघा, बावरी और नट्टू काका के लिए भी खरीद लिया है. अब यही सरप्राइज जेठालाल सभी को देना चाहते हैं और इसके लिए क्लब हाउस में खास इंतजाम भी कर लिया है. भिड़े, सोढ़ी, मेहता साहब, अय्यर, बापूजी और बबीता जी को वहां बुला लिया गया है ताकि उन्हें ये बड़ा सरप्राइद दिया जा सके.

लेकिन सवाल ये है कि क्या सभी इस गिफ्ट के बारे में सुनकर खुशी से झूम उठेंगे. या फिर गोकुलधाम में आने वाली है कोई बड़ी टेंशन. क्या जेठालाल हो गए हैं किसी फ्रॉड का शिकार. क्योंकि चांद पर जमीन खरीदने का ये पेंच जरा ढीला लग रहा है. ऐसे में अब क्या होगा ये तो आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा लेकिन गोकुलधाम में हंगामा होना तय है.     

Trending news