Sushmita Sen के भाई Rajeev ने लगाया पत्नी पर स्टॉफ संग अफेयर का आरोप, चारु ने अब ये कहकर कर दी बोलती बंद
Advertisement

Sushmita Sen के भाई Rajeev ने लगाया पत्नी पर स्टॉफ संग अफेयर का आरोप, चारु ने अब ये कहकर कर दी बोलती बंद

Charu Asopa: पिछले कई महीनों से टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का नाम चर्चा में है. तलाक की खबरों के बीच अब राजीव ने चारु पर ड्राइवर के साथ अफेयर का आरोप लगाया. अब इस बारे में चारु ने चुप्पी तोड़ी है. 

 

charu asopa

Rajeev Accuse Charu of Having Affair: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) इन दिनों राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ अपने तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा ने साल 2019 में शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी. इन दिनों राजीव और चारु तलाक को लेकर लाइमलाइट में हैं. जहां चारु एक के बाद एक इंटरव्यूज में अपनी मैरिड लाइफ पर खुलकर बात कर रही हैं, तो वहीं राजीव भी चारु पर आरोपों की बरसात कर रहे हैं. बीते दिनों, राजीव ने चारु का नाम उनके ड्राइवर के साथ जोड़ा था. अब इसपर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

ड्राइवर संग अफेयर पर बोलीं चारु

हाल ही में चारु असोपा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि राजीव उन पर बिना बात के शक किया करते थे.  एक्ट्रेस ने कहा- “वो मुझपर बिना बात के ही शक करते रहते हैं. अगर हमारे घर कोई आया और उसने मुझसे पूछा लिया- आप कैसी हैं और मैंने जवाब दे दिया तो इस बात पर भी वो शक करते हैं.” वहीं, ड्राइवर संग अफेयर के आरोप पर चारु ने कहा-  उन्होंने कहा कि मेरा ड्राइवर के साथ अफेयर चल रहा है. ये सारी बेतुकी बात है.” इसके अलावा लेटेस्ट इंटरव्यू में चारु ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने मैरिज काउंसलिंग के लिए अपाउंटमेंट भी ली थी मगर राजीव जाने के लिए तैयार नहीं हुए. चारु ने ये भी बताया कि उन्हें ऐसा  लगता है कि राजीव की लाइफ में कोई और है. यही कारण है कि राजीव अक्सर उन्हें छोड़कर दिल्ली जाते थे.

को-एक्टर्स को भी धमका चुके हैं राजीव

इसके अलावा इसी इंटरव्यू में चारु ने बताया कि- जब वो टीवी सीरियल ‘अकबर का बल बीरबल’ की शूटिंग कर रही थीं, उस वक्त राजीव उनके साथ काम करने वाले एक्टर्स को मैसेज करते थे और कहते थे- बचकर रहना चारु से. ये बात हमारे प्रोड्यूसर तक भी पहुंची थी. इसके बाद उन्होंने चारु को शो से निकाल दिया था. चारु ने बताया कि जब वो काम के लिए ऑडिशन देने जाती थीं तब भी राजीव उनपर शक करते थे. आपको बता दें कि कुछ समय पहले चारु और राजीव ने अपनी शादी को एक और मौका देने की कोशिश की थी, लेकिन उनका ये तरीका काम नहीं आया. अब दोनों ही तलाक लेने का फैसला कर लिया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news