Charu Asopa Look: ऐसे कपड़े पहनकर चारु असोपा ने शेयर कर दी अपनी फीलिंग्स, शॉक्ड हो जाएंगे पति राजीव सेन
Advertisement

Charu Asopa Look: ऐसे कपड़े पहनकर चारु असोपा ने शेयर कर दी अपनी फीलिंग्स, शॉक्ड हो जाएंगे पति राजीव सेन

Charu Asopa: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चारु अपनी फीलिंग्स बताती हुई नजर आ रही हैं.

चारु असोपा और राजीव सेन

Charu Asopa Video: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) सोशल मीडिया पर लगातार एक के बाद एक वीडियो शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस हर वीडियो में ऐसे-ऐसे कपड़े पहन रही हैं कि हर कोई उनके वीडियो को बार-बार प्ले करके देख रहा है. वहीं अब चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग टॉप पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चारु नारंगी कलर का टॉप पहने हुए हैं. जिसे पहनकर एक्ट्रेस वीडियो शूट कर रही हैं. चारु ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया तो वो तेजी से वायरल होने लगा.

पहना डीपनेक टॉप

इस वीडियो में चारु असोपा (Charu Asopa) डीपनेक ऑरेंज कलर का टॉप पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये टॉप इतना ज्यादा डीपनेक है कि क्लीवेज दिखाई दे रही है. इस डीपनेक टॉप को पहनकर चारु असोपा ने जैसे ही इस डीपनेक टॉप को पहनकर वीडियो रिकॉर्ड किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गया.

 

 

कही ये बात

इस वीडियो में चारु असोपा कह रही हैं- 'भगवान जब मैं आपसे ये कहती हूं कि अब इससे बुरा क्या ही होगा...तो इसका मतलब ये है कि मैं आपको चैलेंज नहीं कर रही हूं. मैं बस अपने मन की फीलिंग शेयर कर रही हूं...लेकिन आप इसे चैलेंज समझ लेते हो...थोड़ा समझा करो यार आपको भी समझाना पड़ेगा.'

खुद शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने हंसने वाला इमोजी शेयर किया. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनके इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं.

 

 

चलाया था हुस्न का जादू

इससे पहले चारु असोपा ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर एक वीडियो शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ. चारु असोपा ने 'हाय रामा ये क्या हुआ' गाने पर अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाती दिखीं कि उनके लुक के चर्चे हर तरफ हुए. खास बात है कि इस वीडियो को चारु असोपा ने ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. ये गाना उर्मिला मातोंडकर की फिल्म का है. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news