Charu Asopa Video: तलाक कैंसिल होने के बाद फिर दुल्हन बनीं चारु असोपा, देखते रह जाएंगे राजीव सेन
Advertisement

Charu Asopa Video: तलाक कैंसिल होने के बाद फिर दुल्हन बनीं चारु असोपा, देखते रह जाएंगे राजीव सेन

Charu Asopa: चारु असोपा तलाक कैंसिल होने के बाद से इतनी ज्यादा खुश हैं कि खुशी छिपाए नहीं छिपा रही हैं. अब एक्ट्रेस दुल्हन की तैयार हुई नजर आ रही हैं.

 

चारु असोपा और राजीव सेन

Charu Asopa Rajeev Sen: चारु असोपा (Charu Asopa) राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच दूरियां खत्म हो गई हैं. ये दोनों एक बार फिर से अपनी बच्ची जियाना के लिए एक साथ आ गए हैं. तलाक कैंसिल करने के फैसले के बाद चारु और राजीव लगातार सोशल मीडिया पर एक साथ ही हंसती मुस्कुराती तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इस बीच चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसमें वो दुल्हन की तरह सजीं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि तलाक कैंसिल होने की खुशी चारु से छिपाए नहीं छिप रही.

कार में बैठकर बोला ये डायलॉग

इस वीडियो में आप देखेंगे कि चारु असोपा (Charu Asopa) कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस 'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म का मशहूर डायलॉग बोल रही हैं. ये वो डायलॉग है जो ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से बोला था. डायलॉग है- 'जब मैं तैयार होकर आऊंगी ना...तो होश उड़ जाएंगे तुम्हारे.'

 

 

दुल्हन की तरह सजीं चारु असोपा

इसके बाद चारु असोपा (Charu Asopa) वीडियो में स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. लहंगे के साथ चारु ने हैवी ज्वैलरी पहनी है. गले में भारी भरकम हार और माथा पट्टी लगाई हुई हैं. इसके साथ ही कान में बड़े-बड़े झुमके चारु के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. इस लहंगे को पहनकर चारु बला की खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही कैमरे पर कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आईं.

 

 

रिवीलिंग ड्रेस पहन शेयर किया था वीडियो

इससे पहले चारु असोपा ने पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में चारु ड्रेस को ब्रालेस पहने दिखीं. चारु ने इस वीडियो को घर की बालकनी में शूट किया था. जिसमें वो अपने किलर लुक्स देती दिखाई दीं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news