परिणीति चोपड़ा के सामने ही कपिल पर बरस पड़े सुनील ग्रोवर! बोले- अब मैं 6 साल पहले वाला नहीं
Advertisement

परिणीति चोपड़ा के सामने ही कपिल पर बरस पड़े सुनील ग्रोवर! बोले- अब मैं 6 साल पहले वाला नहीं

Chamkila फिल्म की स्टारकास्ट परिणीति चोपड़ा और दिलजीत कपिल शर्मा को शो पर पहुंचे. इस दौरान कपिल ने सुनील ग्रोवर की बातों को बकवास बताया तो सुनील ने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद लोग शॉक्ड हो गए.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

The Great Indian Kapil Show: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में इस बार परिणीति चोपड़ा,दिलजीत दोसांझ और इम्तियाज अली पहुंचे. इस दौरान इन सितारों ने शो में जमकर मस्ती की. शो में जहां कपिल अपने अलग अंदाज में दिखे तो वहीं सुनील ग्रोवर डफली के रोल में नजर आए. इस दौरान कपिल ने बातों ही बातों में सुनील ग्रोवर को अपनी बकवास बंद करने को कहा तो सुनील ने ऐसा जवाब दिया कि कपिल और वहां मौजूद लोग देखकर शॉक्ड हो गए. जानिए दोनों के बीच ऐसा फिर से क्या हो गया.

शो में पहुंचीं 'चमकीला' कास्ट
कपिल शर्मा के शो में इस शनिवार को 'चमकीला' (Chamkila) फिल्म की स्टारकास्ट पहुंचीं. शो में आते ही सितारों का कपिल शर्मा की टीम ने जमकर मनोरंजन किया. शो में कृष्णा अभिषेक और कूकी शारदा डोनाल्ड ट्रंप और किंक कांग बनकर आए और सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया. 

'फौजी' से पहले शाहरुख खान ने इस सीरियल से की थी शुरुआत, कहानी ने जीत लिया था दर्शकों का दिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

डफली बनकर पहुंचे सुनील ग्रोवर
इस दौरान शो में सुनील ग्रोवर डफली बनकर झिलमिलाती साड़ी में पहुंचे. सुनील के पहुंचते ही शो का मजा और ज्यादा बढ़ गया. इस दौरान मेहमानों से बात करते हुए सुनील ने कहा- 'आप सोच रहे होंगे कि मेरा नाम डफली क्यों है? तो मैं आपको बता दूं कि मैं एक संगीत से जुड़े परिवार से आता हूं. हम लोग संगीत वाद्ययंत्र बेचते हैं.' 

 

दर्द में है 'तारक मेहता' फेम जेनिफर मिस्त्री की फैमिली, ऊपर से नहीं है काम

 

सुनील ने दिया कपिल को तगड़ा जवाब
इस दौरान सुनील अपने अंदाज में परिणीति से मजाक करते हैं और उन्हें नकली छिपकली और कॉकरोच तोहफे में देते हैं. साथ ही ये कहते हैं कि ये सब डिजाइनर है. इसके बाद सुनील दिलजीत को अपना प्रोडक्ट बेचने की कोशिश करते हैं. तभी कपिल सुनील से कहते हैं- 'वो इसे खरीदेंगे लेकिन पहले एक खूबसूरत लड़की भेजेंगे.' कपिल की इस बात का जवाब देते हुए सुनील तुरंत कहते हैं- 'मैं अब वो इंसान नहीं हूं जो 6 साल पहले थी. अब मैं एक बात का 4 जवाब दे दूंगी.' सुनील के ये कहते ही वहां मौजूद लोग पहले शॉक्ड हो जाते हैं और फिर हंसने लगते हैं. दरअसल, 6 साल पहले कपिल और सुनील की फ्लाइट में लड़ाई हुई थी यहां पर सुनील उसी को लेकर कमेंट कर रहे थे.

 

 

 

Trending news