कपिल शर्मा के साथ झगड़े पर बोले सुनील ग्रोवर, 'नए शो के लिए 6 साल का पब्लिसिटी स्टंट...'
Advertisement

कपिल शर्मा के साथ झगड़े पर बोले सुनील ग्रोवर, 'नए शो के लिए 6 साल का पब्लिसिटी स्टंट...'

The Great Indian Kapil Show: सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह और कपिल शर्मा उन सालों के दौरान संपर्क में थे, जब उन्होंने एक साथ काम नहीं किया था. सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक बार फिर से नए शो में साथ नजर आने वाले हैं.

कपिल शर्मा के साथ झगड़े पर क्या बोले सुनील ग्रोवर?

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी सुपरस्टार्स कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री के फैन्स दीवाने थे. ये दोनों कलाकार जब एक साथ मंच पर आते तो दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देते थे, लेकिन कुछ साल पहले दोनों के बीच एक झगड़ा हुआ और रास्ते अलग हो गए. कपिल शर्मा के शो में फैन्स ने सुनील ग्रोवर को काफी ज्यादा मिस किया है, लेकिन अब दर्शकों को इंतजार खत्म होने वाला है. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर से एक साथ ही शो में नजर आएंगे.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने झगड़े के बाद 6 साल तक एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया था, लेकिन अब नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में दोनों एक साथ आ रहा है. 6 साल बाद एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की. सुनील ग्रोवर ने खुलासा किया कि वह पूरे समय कपिल शर्मा के साथ संपर्क में रहे थे और कई बार एक-दूसरे से मिले भी थे.

Kriti-Pulkit: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी जल्द, वेडिंग इनविटेशन हुआ लीक!

'हम एक-दूसरे के साथ संपर्क में थे'
लल्लनटॉप सिनेमा से बातचीत में जब सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि क्या नेटफ्लिक्स शो के लिए जब वे लंबे समय बाद मिले तो दोनों के बीच कुछ अजीब सा था? इस सवाल का जवाब देते हुए सुनील ने कहा कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं था. सुनील ग्रोवर ने कहा, ''हम कभी-कभी बात करते थे. ऐसा नहीं है कि हमने कभी बात नहीं की, हम एक-दूसरे के संपर्क में थे. हम मिलते भी थे.'' 

Zeenat Aman: 'ये बेवकूफी होगी...', अपनी बायोपिक को लेकर जीनत अमान ने क्यों दिया ऐसा रिएक्शन?

सुनील ग्रोवर ने बताया- पब्लिसिटी स्टंट
हालांकि, सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ अपने पैच-अप के बारे में कुछ ज्यादा नहीं बताया, लेकिन साथ ही यह भी कहा, "ऐसी चीजें कभी-कभी होती हैं.'' इसके साथ ही उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, ''यह इस शो के लिए 6 साल का पब्लिसिटी स्टंट था.'' बता दें कि 2017 में ऑस्ट्रेलिया से भारत की फ्लाइट के दौरान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हो गया था. आरोप था कि झगड़े के दौरान कपिल नशे में थे और उन्होंने सुनील को अपशब्द कहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

30 मार्च आ रहा है शो
बता दें कि नेटफ्लिक्स ने हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ऐलान किया है, जिसमें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दमदार जोड़ी शामिल है. 30 मार्च को इस शो का प्रीमियर होगा. 

Trending news