सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ 7 साल के झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'ये तो पब्लिसिटी...'
Advertisement

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ 7 साल के झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'ये तो पब्लिसिटी...'

Sunil Grover Kapil Sharma Fight: सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ 7 साल के झगड़े पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. सुनील ग्रोवर का कहना है कि उनके और कपिल के बीच का झगड़ा एक पब्लिसिटी स्टंट था.

7 साल के झगड़े को सुनील ग्रोवर ने बताया प्लान?

Sunil Grover Kapil Sharma Fight: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक कॉमेडी शो के लिए सात साल बाद फिर से एक साथ आ रहे हैं. ऐसे में जब सुनील ग्रोवर से 7 साल की लड़ाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी. सुनील ग्रोवर ने कहा कि उनकी वापसी घर आने जैसी है. वह कपिल और उनकी टीम के साथ एक बार फिर से जुड़कर काफी खुश हैं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) 7 साल के बाद 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) के लिए एक साथ वापस आ रहे हैं. ऐसे में जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुनील ग्रोवर से इस झगड़े के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाक में इसका जवाब दिया. सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ झगड़े का मजाक बनाते हुए कहा, ''हम फ्लाइट में बैठे थे और हमें पता चला कि नेटफ्लिक्स भारत आ रहा है. तो कुछ ऐसा हो के अच्छा पब्लिसिटी स्टंट हो.''

Munawar Faruqui: मुंबई के हुक्का बार में छापेमारी, 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी समेत कई हिरासत में लिए गए

कपिल शर्मा बोले- कई प्रोजेक्ट्स में बिजी थे सुनील ग्रोवर
सुनील ने मजाक में यह भी कहा कि नेटफ्लिक्स इंडिया ने उन्हें यह पूछने के लिए बुलाया था कि क्या किया जा सकता है और इस तरह, यह आइडिया उनके दिमाग में आया. इसके बाद कपिल शर्मा ने कहा कि सुनील ग्रोवर कई प्रोजेक्ट्स में बिजी थे. वह कई सीरीज कर रहे थे, कई प्रोजेक्ट कर रहे थे. इसलिए वह एक साथ नहीं आ सकते थे. इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कहा कि उनकी वापसी घर वापसी जैसी लग रही है, क्योंकि उन्हें कपिल और उनकी टीम के साथ काम करने में मजा आया.

Akshay Kumar: 'एक समय था जब मेरी...', बैक-टू-बैक फ्लॉप देने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी

गुत्थी बनकर वापस लौटे सुनील ग्रोवर
बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का टीजर पहले ही सामने आ चुका है, जिसमें सुनील एक बार फिर से 'गुत्थी' के रूप में लौट रहे हैं. पहले ही एपिसोड में वह गुत्थी बनकर रणबीर कपूर और नीतू कपूर को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

2017 में हुआ था कपिल-सुनील का झगड़ा
बता दें कि कपिल शर्मा के शो में 'गुत्थी' और 'डॉ. मशहूर गुलाटी' का किरदार निभाकर सुनील ग्रोवर काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके थे, लेकिन एक्टर-कॉमेडियन ने अचानक शो छोड़कर सभी को हैरान कर दिया. अक्टूबर 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में लड़ाई हो गई थी, जब ऑस्ट्रेलिया से मुंबई वापस लौट रहे थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कपिल उस वक्त नशे में थे और उन्होंने सुनील ग्रोवर से झगड़ा किया. इतना ही नहीं, उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट भी की. इस घटना के बाद सुनील ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया था.

Trending news