'अब मैं एक बात के चार जवाब देती हूं समझे...' कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को मारा ताना, तो कॉमेडियन को मिला करारा जवाब
Advertisement
trendingNow12195243

'अब मैं एक बात के चार जवाब देती हूं समझे...' कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को मारा ताना, तो कॉमेडियन को मिला करारा जवाब

The Great Indian Kapil Show: सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा लंबे समय बाद एक बार फिर साथ में दर्शकों का मनोरंजन करते और हंसाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमे कपिल, सुनील को उनके किरदार को लेकर ताना मारते नजर आते हैं, जिसको सुनील भी करार जवाब देते हैं.  

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को मारा ताना, तो कॉमेडियन को मिला करारा जवाब

The Great Indian Kapil Show: सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा 7 साल बाद 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में एक दूसरे के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते और हंसाते नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फिर साथ देखकर फैंस का खुश हैं और शो को बेहद पसंद भी कर रहे हैं. शो में सुनील एक बार फिर 'गुत्थी' के किरदार में लोगों को गुदगुदाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच शो का नया टीजर सामने आया है, जिसमें कपिल सुनील को उनके महिला बनने पर ताना मारते नजर आ रहे हैं. 

हालांकि, सुनील भी इस बार काफी तेज धार होते नजर आए. उन्होंने भी कपिल के ताना का करारा जवाब दिया. साथ ही जारी प्रोमो में कपिल शर्मा के शो में दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और इम्तियाज अली अपनी अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के प्रमोशन के लिए पहुंचे. जहां उन्होंने कपिल और शो में नजर आने वाले सभी कॉमेडियन्स के साथ खूब मस्ती की. कॉमेडियन ने 'कप्स कैफे' में तीनों की मेजबानी की और कुछ मजेदार बातचीत की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

शो पर पहुंचे परिणीति और दिलजीत

हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक टीजर जारी किया गया है. जारी किए गए वीडियो में कपिल को शो में परिणीति, इम्तियाज और दिलजीत का स्वागत करते देखा जा सकता है. इसी बीच कपिल ने परिणीति से एक मजेदार सवाल पूछा. उन्होंने पूछा, 'ये राघव राजनीति, राजनीति करते करते, परिणीति, परिणीति कबसे करने लगे'? कपिल के इस सवाल पर परिणीति हंसती और शरमाती नजर आती हैं. 

शहनाज गिल-सनी सिंह के नए गाने 'धूप लगदी' ने जीत लिया फैंस का दिल, फिर चला एक्ट्रेस की आवाज का जादू

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल को गुत्थी ने दिया करारा जवाब 

इसके बाद वीडियो में सुनील उर्फ गुत्थी भी सभी का मनोरंजन करते नजर आए. गुत्थी ने सभी के सामने लड़की की आवाज में गाना गाया. इसी बीच कपिल ने सुनील पर ताना कसते हुए कहा, 'औरत बनकर लड़की की आवाज में गाना गाना काफी मुश्किल होता है', जिसके जवाब में गुत्थी ने करारा जवाब दिया, जिससे परिणीति समेत सभी लोग दंग रह गए. गुत्थी ने कहा, 'मैं अब वो इंसान नहीं हूं जो छह साल पहले थी. अब मैं तुम्हारी एक बात के चार जवाह दे सकती हूं'. 

Trending news