Sumbul Touqeer: 19 साल की सुम्बुल तौकीर दोस्त Fahmaan Khan से हैं शादी करने को तैयार! लेकिन रखी ये शर्त
Advertisement

Sumbul Touqeer: 19 साल की सुम्बुल तौकीर दोस्त Fahmaan Khan से हैं शादी करने को तैयार! लेकिन रखी ये शर्त

Bigg Boss 16 New Update: बिग बॉस 16 में सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) ने बताया वह दोस्त फहमान खान (Fahmaan Khan) से शादी करने के लिए तैयार हैं लेकिन दोनों के बीच एक शर्त रखी गई है.

सुम्बुल तौकीर खान बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस 16 में बीते हफ्ते कई धमाके हुए, जिसमें सुम्बुल (Sumbul Touqeer) के पापा के फोन से लेकर वीकेंड का वार में पैरेंट्स मीटिंग शामिल रहे. बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनाकर सुम्बुल के दोस्त फहमान खान (Fahmaan Khan) को लाना भी बवाल का हिस्सा रहा. बिग बॉस में फहमान की एंट्री को दिखाना कुछ लोगों को पसंद आया तो कुछ दोनों को एक बार फिर साथ देखकर अपना दिल लुटा बैठे. फहमान खान (Fahmaan Khan Tv Show) के बिग बॉस के घर से वापस जाने के बाद सुम्बुल के अब बड़े खुलासे ने सोशल मीडिया पर लोगों को हिलाकर रख दिया है. 

सुम्बुल तैयार हैं फहमान से शादी के लिए 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के बीते एपिसोड में सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) ने साजिद खान (Sajid Khan) और निमृत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के सामने अपने दिल की बात खोलते हुए कहा, वह फहमान से शादी करने के लिए तैयार हैं. सुम्बुल (Sumbul Touqeer) ने नेशनल टीवी पर बताया कि वह शादी के लिए  तो तैयार हैं लेकिन दोनों के बीच एक शर्त है. सुम्बुल ने कहा, अगर फहमान 40 साल की उम्र तक भी अनमैरिड रहते हैं और उनको कोई लाइफ पार्टनर नहीं मिलता तो वह उनसे शादी कर लेंगी. 

फहमान खान (Fahmaan Khan and Sumbul Touqeer) से शादी की बातें सुनकर निमृत, सुम्बुल से उन दोनों के बीच उम्र के फासले पर सवाल करती हैं, क्योंकि दोनों के बीच 13 साल का अंतर है. फिर सुम्बुल और फहमान की यह बात हंसी-मजाक में खत्म हो जाती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Update) में इस हफ्ते 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हैं. सुम्बुल तौकीर, साजिद खान, शिव ठाकरे (Shiv Thakare), एमसी स्टैन (MC Stan), टीना दत्ता (Tina Datta) औऱ प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) पर नॉमिनेशन की तलवारें लटकी हैं. साथ ही ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस बार मिड वीक में एविक्शन किए जा सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news