शादी की खुशी में आरती सिंह ने जमकर किया ढोल पर डांस, चेहरे पर साफ नजर आया ग्लो, देखें Video
Advertisement
trendingNow12211956

शादी की खुशी में आरती सिंह ने जमकर किया ढोल पर डांस, चेहरे पर साफ नजर आया ग्लो, देखें Video

Arti Singh Wedding: गोविंदा की भांजी आरती सिंह जल्द ही शादी करने वाली हैं. शादी में कुछ दिन बाकी है. ऐसे में उन्होंने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जमकर थिरकती दिख रही हैं. 

शादी की खुशी में आरती सिंह ने जमकर किया ढोल पर डांस, चेहरे पर साफ नजर आया ग्लो, देखें Video

Arti Singh: आरती सिंह की शादी (Arti Singh Wedding) के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. शादी में कुछ दिन बाकी है, लेकिन दुल्हनिया रानी बहुत एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जमकर थिरकती दिख रही हैं. आज आरती की हल्दी है. वो जैसे ही जिम से घर पहुंची दीपक ने उनके लिए सरप्राइज प्लान किया हुआ था. वीडियो में आरती बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. फैंस भी उनके लिए बहुत खुश हैं. आप भी देखें वीडियो. 

आरती सिंह ने किया ढोल पर डांस 

आरती सिंह जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ एक्ट्रेस ने शादी करने का फैसला लिया है. ऐसे में आज आरती जैसे ही जिम से घर पहुंची, दीपक ने उनके लिए सरप्राइज प्लान किया हुआ था. उनके घर ढोल वाले नजर आए. आरती उन्हें देख खुश हो गईं और फिर उन्होंने जमकर डांस किया. वीडियो में आरती के चेहरे पर ब्राइडल ग्लो साफ नजर आ रहा है. 

Divyanka Tripathi का हुआ एक्सीडेंट, टूटी हाथ की दो हड्डियां; आज होगा ऑपरेशन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आज है आरती की हल्दी 

आरती सिंह के वीडियो के कैप्शन के मुताबिक आज उनकी हल्दी है. शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है और वो बहुत खुश हैं. आरती का पूरा परिवार उनके लाइफ के स्पेशल दिन के लिए खुश नजर आ रहा है. आरती ने शादी का भी प्लान इंटरव्यू के दौरान बताया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'टप्पू' राज अनादकट ने क्यों छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'? अब किया खुलासा

कब और कहां है शादी 

आरती सिंह की शादी 25 मार्च को है. उनकी शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में होने वाली है. वो बहुत कुछ हैं कि उनकी लाइफ का नया चैप्टर इतनी अच्छी जगह से शुरू हो रहा है. आरती की शादी में अंकिता लोखंडे और युविका चौधरी जैसे कई सितारे पहुंचने वाले हैं. 

Trending news