समंदर किनारे मस्ती करती दिखीं सोनारिका भदौरिया, शादी के 1 महीने बाद शेयर की हनीमून फोटोज और Video
Advertisement
trendingNow12164431

समंदर किनारे मस्ती करती दिखीं सोनारिका भदौरिया, शादी के 1 महीने बाद शेयर की हनीमून फोटोज और Video

Sonarika Bhadoria ने सोशल मीडिया पर हनीमून की फोटोज शेयर कर दी हैं. तस्वीरों में सोनारिका समंदर किनारे मस्ती के मूड में दिखीं. इसके साथ ही सनसेट का लुत्फ भी उठाया. 

सोनारिका भदौरिया

Sonarika Bhadoria Photos: सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) की शादी को एक महीना हो चुका है. सोनारिया ने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ 18 फरवरी को राजस्थान के रणथंभौर में सात फेरे लिए थे. इस शाही शादी के बाद सोनारिका ने अब अपने हनीमून की फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों और वीडियो में सोनारिका टू पीस पहनकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं. 

ग्लैमरस लुक में सोनारिका
सोनारिका (Sonarika Bhadoria) पति विकास पराशर के साथ हनीमून पर कहां गई हैं ये तो रिवील नहीं किया. लेकिन सनसेट का नजारा जरूर दिखाया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर टू पीस पहनकर समंदर किनारे नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है और लाइट मेकअप में दिखीं. तस्वीरों के अलावा वीडियो में सनसेट का नजारा इतना खूबसूरत लग रहा है कि वो उनके लुक में और भी ज्यादा चार चांद लगा रहा है.

आजकल कहां है क्योंकि सास भी कभी बहू थी के किरदार?  

 

ढाया कहर
सोनारिका ने तस्वीरों के अलावा जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो पानी के अंदर जाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कभी अपने बालों को संवार रही हैं तो कभी कैमरे के सामने किलर पोज देती दिखीं. इन फोटोज और वीडियो को सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें कई इमोजी बनाई. सोनारिका के इस लुक पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

 

राजस्थान में की थी शाही शादी
सोनारिका ने विकास संग राजस्थान के रणथंभौर में रॉयल वेडिंग की थी. इस शादी में करीबी दोस्त, रिश्तेदार शामिल हुए थे. शादी में सोनारिया ने फिश शेप का लाल रंग का लहंगा चोली पहना है. आपको बता दें, सोनारिया भदौरिया कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. इन टीवी शोज में सबसे पॉपुलर 'देवों के देव महादेव' सीरियल रहा. इसमें सोनारिका ने माता पार्वती का रोल निभाया था. इस शो ने सोनारिका को काफी पॉपुलैरिटी दिला दी थी. अपनी एक्टिंग के अलावा सोनारिका खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं.

Trending news