कैसे हैं सोनारिका भदौरिया के पति? शादी के 17 दिन बाद टीवी की 'पार्वती' ने शेयर किया प्यारा सा वीडियो
Advertisement
trendingNow12144000

कैसे हैं सोनारिका भदौरिया के पति? शादी के 17 दिन बाद टीवी की 'पार्वती' ने शेयर किया प्यारा सा वीडियो

Sonarika Bhadoria Wedding Video: टीवी की पार्वती के नाम से सोनारिका भदौरिया को घर घर में फेम मिला था. पिछले महीने उन्होंने फरीदाबाद के बिजनेसमैन से शादी रचाई. पर्सनल लाइफ की वजह से वह लगातार छायी रहीं. अब एक नया वीडियो शेयर कर सोनारिका भदौरिया ने पति के बारे में कुछ बातें बताई हैं.

सोनारिका भदौरिया पति

घर-घर में टीवी की 'पार्वती' बनकर सोनारिका भदौरिया को खूब प्यार मिला है. पिछले महीने उनकी शादी हुई. पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों वह चर्चा में हैं. अब शादी के 17 दिन बाद उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने पति की खूबियों के बारे में बताया. इस क्लिप में उनकी शादी के बेस्ट मूमेंट भी कैद है. तो चलिए दिखाते हैं सोनारिका भदौरिया की शादी का प्यारा सा वीडियो.

सोनारिका भदौरिया ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया. कैप्शन में लिखा, '18 फरवरी 2024. हमसफर हमेशा-हमेशा के लिए.' इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने नजरबट्टू के इमोजी शेयर करना शुरू कर दिए. वीडियो में उनकी शादी के खूबसूरत पल हैं. साथ में उनके पति की झलकियां भी देखने को मिलती है.

सोनारिका का वीडियो
सोनारिका भदौरिया इस वीडियो में पति विकास पराशर के बारे में बताती हैं. वह कहती हैं कि उनके हसबैंड काफी केयरिंग और दुलारे हैं. वह उनकी हर छोटी छोटी बात का ख्याल रखता है. वहीं विकास भी पत्नी के बारे में खूब बात करते हैं. वह कहते हैं कि जब भी सोनारिका के साथ वह होते हैं तो वह पॉजिटिव फील करते हैं. वह जब मुस्कुराती है तो ऐसा लगता है कि सब दुख खत्म हो गए.

 

कौन हैं सोनारिका के पति
मालूम हो, विकास पराशर फरीदाबाद के रहने वाले हैं. वह करोड़पति बिजनेसमैन हैं. वह पेशे से रियल एस्टेट के बड़े ब्रोकर हैं. सोनारिका भदौरिया के पति विकास लाइमलाइट से कोसों दूर हैं. कहते हैं कि दोनों ने 9 साल डेटिंग की और फिर फरवरी 2024 में शादी रचाई. 

Trending news