श्वेता तिवारी ऑनस्क्रीन बेटे के साथ गोवा में कर रही मस्ती, VIDEO हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow12118061

श्वेता तिवारी ऑनस्क्रीन बेटे के साथ गोवा में कर रही मस्ती, VIDEO हो रहा वायरल

Shweta Tiwari in Goa: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों गोवा में अपने ऑन स्क्रीन बेटे वरुण कस्तूरिया और कुछ दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं. श्वेता और वरुण गोवा से पार्टी करने की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं.

गोवा में एन्ज्वॉय कर रहीं श्वेता तिवारी

Shweta Tiwari in Goa: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों गोवा में एन्ज्वॉय कर रही हैं और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. श्वेता तिवारी गोवा में ऑन स्क्रीन बेटे वरुण कस्तूरिया, एक्ट्रेस ध्वनि गोरी और कुछ दोस्तों के साथ छुट्टियों का मजा ले रही हैं. सभी सेलिब्रिटीज गोवा में अपनी छुट्टियों की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के ऑन स्क्रीन बेटे वरुण कस्तूरिया (Varun Kasturia) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक्ट्रेस के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन दिया है, ''सूर्यास्त और समुद्रतट की अनुभूतियों का पीछा करते हुए. #गोवा 2.0 #मां और बेटा.'' बता दें कि वरुण कस्तूरिया ने टेलीविजन शो 'अपराजिता' में श्वेता तिवारी के बेटे की भूमिका निभाई थी.

श्वेता तिवारी की हो रही ट्रोलिंग
हालांकि, वरुण कस्तूरिया के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर आने के बाद फैन्स श्वेता तिवारी को काफी ज्यादा ट्रोल भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि वरुण कस्तूरिया और श्वेता तिवारी के बीच मां-बेटे जैसे रिश्ता है. वरुण कस्तूरिया ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि वह श्वेता तिवारी को रियल लाइफ में भी मां ही करते हैं. 

वरुण कस्तूरिया ने डांस करते हुए भी शेयर किया वीडियो
वरुण कस्तूरिया ने इंस्टाग्राम पर श्वेता तिवारी और कुछ दूसरे दोस्तों के साथ डांस करते हुए और मस्ती करते हुए भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में श्वेता तिवारी पीले रंग का नॉट वाला क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने हुए खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.

विवादों से घिरी रही है श्वेता तिवारी की लव लाइफ
बता दें कि पहले पति राजा चौधरी से श्वेता चौधरी का टूटा रिश्ता किसी से अनजान नहीं है. दोनों ने 1998 में शादी की और 2000 में उनकी पहली संतान पलक तिवारी हुई. फिर 2007 में वे अलग हो गए. श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी पर मारपीट के आरोप लगाए थे. इसके बाद उन्होंने 2013 में अभिनव कोहली से शादी कर ली थी. श्वेता और अभिनव के एक बेटा रेयांश हुआ. श्वेता ने अभिनव पर भी घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. अब श्वेता तिवारी अपने दोनों बच्चों पलक और रेयांश को सिंगल मदर के तौर पर पाल रही हैं.

Trending news