मेकर्स से इस बात पर झगड़ पड़ी थीं Shilpa Shinde, बीच में ही छोड़ना पड़ा शो 'भाबी जी घर पर हैं
Advertisement

मेकर्स से इस बात पर झगड़ पड़ी थीं Shilpa Shinde, बीच में ही छोड़ना पड़ा शो 'भाबी जी घर पर हैं

 बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) की जो ना सिर्फ अपनी ज़बरदस्त कॉमेडी बल्कि एक कंट्रोवर्सी के चलते भी खासी सुर्ख़ियों में रह चुका है.

मेकर्स से इस बात पर झगड़ पड़ी थीं Shilpa Shinde, बीच में ही छोड़ना पड़ा शो 'भाबी जी घर पर हैं

Shilpa Shinde Bhabi Ji Ghar Par Hai: बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) की जो ना सिर्फ अपनी ज़बरदस्त कॉमेडी बल्कि एक कंट्रोवर्सी के चलते भी खासी सुर्ख़ियों में रह चुका है. जी हां, इस टीवी सीरियल के शुरुआती दौर में रोहिताश्वा गौड़, शिल्पा शिंदे, आसिफ शेख और सौम्या टंडन मुख्य भूमिका में नज़र आते थे. टीवी सीरियल में शिल्पा शिंदे ने ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाया था. आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ में शिल्पा के निभाए अंगूरी भाभी के किरदार को लोगों ने हाथों-हाथ लिया था. शिल्पा का डायलॉग ‘सही पकड़े हैं’ आज भी लोगों के बीच खासा पॉपुलर है. 

मांग ली थी ज्यादा फीस
बहरहाल, माजरा कुछ यूं है कि टीवी सीरियल से मिली पॉपुलैरिटी को शिल्पा भुनाना चाहती थीं. खबरों की मानें तो शिल्पा को प्रति एपिसोड 35000 रुपए बतौर मेहनताना दिया जाता था. हालांकि, सीरियल के ऑनएयर होने के कुछ ही दिनों के भीतर अंगूरी भाभी का किरदार काफी पॉपुलर हो चुका था, ऐसे में शिल्पा को अपनी फीस, यानि 35000 रुपए कम लगने लगे थे. कहते हैं कि शिल्पा ने शो के मेकर्स से बीच में ही अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड की थी, जिसे मेकर्स ने खारिज कर दिया था. इसी बात को लेकर शिल्पा शिंदे और ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मेकर्स के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा हुआ था. 

शुभांगी अत्रे ने किया था रिप्लेस
इस झगड़े का नतीजा ये निकला कि शिल्पा ने बीच में ही अचानक से यह टीवी सीरियल छोड़ दिया था. हालांकि, शुरू-शुरू में ऐसा माना जाने लगा था कि शिल्पा के यह टीवी सीरियल छोड़ते ही इसकी टीआरपी पर असर पड़ेगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं. सीरियल के मेकर्स ने शिल्पा की जगह एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को अंगूरी भाभी के किरदार के लिए कास्ट कर लिया था. आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे ने अंगूरी भाभी के किरदार को ना सिर्फ अच्छे से निभाया बल्कि आज भी वे इस किरदार में लोगों को खूब पसंद आती हैं.

Trending news