41 की उम्र में Shama Sikander ने पहनी मोनोकिनी, समंदर के अंदर लगाई छलांग और दिखाया परफेक्ट फिगर
Advertisement

41 की उम्र में Shama Sikander ने पहनी मोनोकिनी, समंदर के अंदर लगाई छलांग और दिखाया परफेक्ट फिगर

Shama Sikander Video: एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में अपना एक बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को देखकर लोग 41 साल की हसीना को देखकर लोग अपने होश खो रहे हैं.

शमा सिकंदर

Shama Sikander Bold Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) की उम्र जैसे-जैसे बढ़ रही है, उनकी हॉटनेस का पारा लगातार बढ़ता जा रहा है. अपनी हॉट अदाओं के लिए मशहूर शमा ने लोगों पर अपने हुस्न का जादू खूब चलाया है. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyunki Saaa Bhi Kabhi Bahu Thi) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शमा सिकंदर  का एक्टिंग में जादू उतना नहीं चल पाया, जितने की उम्मीद थी लेकिन वो अपनी बेहद हॉट फोटोज और वीडियोज से लोगों का मनोरंजन बखूबी कर लेती हैं.

लगातार बढ़ रही शमा की फॉलोइंग 

शमा सिकंदर को बेशक किसी प्रोजेक्ट की वजह से ज्यादा सुर्खियां ना मिल पाई हो, लेकिन उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और अपने लुक्स की वजह से लोगों के बीच जगह जरूर बनाई है. शमा ने आए दिन अपने हुस्न से लोगों के दिलों को बहलाया है और उन्हें मदहोश भी किया है और यही वजह है कि ज्यादा अच्छे प्रोजेक्ट्स हाथ में ना होने के बावजूद शमा की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है. उनके नए लुक का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं.

 

 

शमा का हॉट वीडियो

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह फैंस के साथ वह अपने नए लुक्स हर बार शेयर करती ही रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने अपना एक बोल्ड वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में उन्हें समंदर में अटखेलियां करते हुए देखा जा रहा है. यहां एक्ट्रेस ने रेड कलर की मोनोकिनी पहनी है. इस लुक में शमा बेहद हॉट दिख रही हैं. उनके इस अंदाज को देखकर लग नहीं रहा कि वो 41 साल की हो गई हैं. अब कुछ मिनटों में ही उनके इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news