Actress Turns Bold: बोल्ड लुक में ऐसी खोईं 'शक्ति' की 'प्रीतो', ऊपर से शर्ट के बटन खोलकर निकल पड़ीं घर से
Advertisement
trendingNow11289987

Actress Turns Bold: बोल्ड लुक में ऐसी खोईं 'शक्ति' की 'प्रीतो', ऊपर से शर्ट के बटन खोलकर निकल पड़ीं घर से

42 की उम्र में इस हसीना के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. अब एक्ट्रेस घर से बाहर शर्ट के ऊपर के बटन खोलकर घर से निकल पड़ीं.

 

काम्या पंजाबी

Actress Turns Bold: 42 साल की काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है जो कि एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटोज से भरा पड़ा है. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है कि उसे देखकर आप कहेंगे कि एक्ट्रेस हर मर्यादा को तोड़ती हुई नजर आ रही हैं. जिसकी वजह एक्ट्रेस का शर्ट के बटन खोलकर घर से बाहर निकलना है. खास बात है कि इस बोल्ड और हॉट वीडियो को काम्या पंजाबी ने खुद शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

शर्ट के बटन खोले आईं नजर

इस वीडियो में काम्या पंजाबी  (Kamya Punjabi) शर्ट के बटन खोले नजर आईं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने वीडियो में शर्ट के नीचे के बटन तो खोले हुए थे लेकिन ऊपर साइड के बटन खोलकर कैमरे के सामने अपनी डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. 

 

 

डीपनेक पर अटक रही निगाहें 

वीडियो में काम्या पंजाबी  (Kamya Punjabi) अपने रूम से निकलकर कैमरे के सामने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन ब्रा लाइन तक ओपन किए हुए हैं. वहीं लुक की बात करें को काम्या यानी कि आपकी प्यारी प्रीतो ने लूज जींस को पहनकर शर्ट को इन करके पहना हुआ है. इसके साथ ही गॉगल्स के साथ अपने बालों को ओपन किया हुआ है. काम्या इस लुक में इतनी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं कि उनका ये लुक देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

 

 

प्रीतो के किरदार से बटोरी सुर्खियां

काम्या पंजाबी 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) सीरियल में प्रीतो का किरदार निभा चुकी हैं.इस सीरियल से पहले काम्या 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' सीरियल में सिंदूरा के रोल में नजर आई थीं. काम्या पंजाबी ने साल 2020 में शलभ डांग से शादी की थी. काम्या की ये दूसरी शादी थी. इससे पहले काम्या ने बंटी नेगी से शादी 2003 में की थी और साल 2013 में तलाक हो गया था. 

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news