Urfi Javed Look: इज्जत ढकने के लिए उर्फी जावेद ने लिया गुलाब की पंखुड़ियों का सहारा, हुस्न से गिराई बिजली!
Advertisement

Urfi Javed Look: इज्जत ढकने के लिए उर्फी जावेद ने लिया गुलाब की पंखुड़ियों का सहारा, हुस्न से गिराई बिजली!

Urfi Javed का गुलाब की पंखुड़ियों से बदन ढकने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस बार एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने इज्जत को ढकने के लिए गुलाब के फूल का इस्तेमाल किया.

 

उर्फी जावेद

Urfi Javed Bold Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) कैमरे के सामने कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने लुक और अदाओं से ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उर्फी ने गुलाब के फूलों से बदन को ढककर कैमरे के सामने ऐसे आईं कि फैंस उनके लुक को देखकर मचल उठे. उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने गुलाब की पंखुड़ियों से अपने बदन को कवर करती हुई दिखाई दीं.

गुलाब की पखुंड़ियों से ढका बदन
इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) जमीन पर लेटी हुई हैं. एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है. एक्ट्रेस वीडियो में जमीन पर लेटी हुई हैं और उनके चारों ओर गुलाब के फूलों की पंखुड़ियां फैली हुई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

बिना कपड़ों के आईं नजर
उर्फी जावेद (Urfi Javed) कैमरे के सामने जिस तरह से लेटी हुई हैं उसे देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ने कपड़े नहीं पहने हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस के ऊपर गुलाब के फूल की पंखुड़ियां गिर रही हैं और एक्ट्रेस कैमरे के सामने लगातार मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर गुलाब के फूल का आइकन बनाकर शेयर किया है. 

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 

 

बोल्ड हैं उर्फी 
उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट लुक से फैंस के बीच खलबली मचा देती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने गुलाब की पंखुड़ियों से बदन को ढककर अपनी इज्जत ऐसे बचाई है कि वीडियो ने तहलका मचा दिया है. उर्फी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर मिनटों में छा जाता है. खास बात है कि उर्फी अपने हर लुक को पहले से ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news