Bhabhiji Ghar Par Hain के दिवंगत एक्टर Deepesh Bhan के अधूरे सपने के लिए Saumya Tandon ने मांगी मदद, चलाई ये मुहिम
Advertisement

Bhabhiji Ghar Par Hain के दिवंगत एक्टर Deepesh Bhan के अधूरे सपने के लिए Saumya Tandon ने मांगी मदद, चलाई ये मुहिम

Saumya Tandon Raising Fund for Deepesh Bhan Family: दीपेश भान दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. उनके पीछे उनका परिवार रह गया है जिनमें एक पत्नी है और एक डेढ़ साल का बेटा जो अब तमाम मुश्किलों से अकेले ही जूझ रहे हैं. ऐसे में सौम्या टंडन ने उनकी मदद के लिए एक खास मुहिम चलाई है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Deepesh Bhan: 23 जुलाई को भाभीजी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान का अचानक निधन हो गया था. इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. दीपेश अपने पीछे पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को छोड़ गए हैं जिनका अब कोई नहीं. दीपेश अभी सिर्फ 41 साल के ही थे और उन्होंने अपनी जिंदगी शुरू ही की थी. कई सपने देखे थे जिनमें से एक सपना था मायानगरी में एक घर का. उन्होंने होम लोन लेकर घर खरीदा था. लेकिन उनके जाने के बाद अब उनका सपना टूटता सा नजर आ रहा है. ऐसे में उनकी कोस्टार रहीं सौम्या टंडन ने मदद के लिए ना सिर्फ हाथ बढ़ाए हैं बल्कि एक मुहिम के जरिए लोगों से भी हेल्प मांगी है.

सौम्या टंडन ने शुरू की मुहिम
एक्ट्रेस सौम्या टंडन भाभीजी घर पर हैं शो में कई साल तक काम कर चुकी हैं शो में उन्होंने अनीता भाभी का लीड रोल प्ले किया. इस दौरान उन्होंने दीपेश भान संग खूब काम किया. यही वजह है कि अब जब दीपेश के जाने के बाद उनका परिवार मुश्किलों के दौर से गुजर रहा है तो सौम्या मदद के लिए आगे आई हैं और लोगों से भी मदद की अपील की है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सौम्या ने दीपेश के परिवार के लिए फंड इक्ठ्ठा करने की मुहिम शुरू की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

दीपेश के अधूरे सपने को पूरा करने की मुहिम
इस वीडियो में सौम्या बता रही हैं कि किस तरह दीपेश ने भी अपने परिवार के लिए घर का सपना देखा था. उन्होंने घर लिया था लेकिन लोन पर. वो घर में अकेले कमाने वाले थे जिनकी सैलरी से ही लोन की किश्त जाती थी. लेकिन अब दीपेश नहीं हैं. लिहाजा उनके परिवार के सामने दुखों का ही नहीं जिंदगी जीने के लिए आने वाली मुसीबतों का पहाड़ भी खड़ा हो गया है. यही वजह है कि उनकी को एक्टर सौम्या ने अब मदद के लिए गुहार लगाई है ताकि मुसीबत में फंसे परिवार की दिक्कतें कुछ कम हो सकें.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
  

Trending news