Rubina Dilaik ने डिलीवरी से पहले करवाया बेबी रूम टूर, एक नहीं दो बच्चों की बनेंगी मां
Advertisement

Rubina Dilaik ने डिलीवरी से पहले करवाया बेबी रूम टूर, एक नहीं दो बच्चों की बनेंगी मां

Rubina Dilaik ने ट्विन्स बच्चों की मां बनने से पहले बच्चों के कमरे का टूर करवाया है. बच्चों की नर्सरी के टूर का वीडियो रुबीना ने जैसे ही शेयर किया तो वो मिनटों में वायरल हो गया. इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. देखिए रुबीना दिलैक का वीडियो जिस पर उनके फैंस प्यार बरसा रहे हैं.

रुबीना दिलैक बेबी रूम टूर

Rubina Dilaik Twins: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की डिलीवरी को काफी कम वक्त बचा है. एक्ट्रेस का 9वां महीना चल रहा है और अब कभी भी गुड न्यूज आ सकती है. इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रुबीना अपने बच्चों का कमरा कैमरे के सामने पहली बार दिखाती नजर आईं. इस वीडियो में रुबीना बच्चों के कमरे में की गई आर्ट और पालना सभी कुछ दिखाती नजर आईं. 

बेबी रूम का कराया टूर
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इंस्टाग्राम पर बेबी रूम का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रूबीना बच्चों के कमरे की हर चीज दिखाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने कमरे की दीवार पर पेड़ और चिड़िया का घोंसला पेंट करवाया है तो वहीं बेड और पालना भी काफी सुंदर डिजाइन करवाया. इतने ही नहीं कमरे की हर छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखा. खास तौर पर कलर का, बेबी के रूम में स्काई ब्लू कलर और ग्रे कलर का कॉम्बिनेशन है जो काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है.

 

 

खुद कराया होम टूर
इस वीडियो में रुबीना पर्पल कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं. जिसके ऊपर एक्ट्रेस ने श्रग डाला है. एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. इस वीडियो की शुरुआत में रुबीना पर्दे हटाती हुई नजर आती हैं और फिर बेबी रूम का टूर करवाती हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'नेस्टिंग.'

 

 

जुड़वां बच्चों की बनेंगी मां
रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने पॉडकास्ट शो में बताया कि वो एक नहीं बल्कि ट्विन्स को जन्म देगीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी के तीसरे महीने उनका एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से वो काफी घबरा गई थीं. फिलहाल एक्ट्रेस के पेरेंट्स और बहन मुंबई आ गए हैं और बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

Trending news