Shweta Tiwari से नहीं होती बात, बेटी Palak भी कर रही इग्नोर, माता-पिता ने भी बना ली है दूरी, छलका रिश्तों में असफल Raja Chaudhary का दर्द
Advertisement
trendingNow11286424

Shweta Tiwari से नहीं होती बात, बेटी Palak भी कर रही इग्नोर, माता-पिता ने भी बना ली है दूरी, छलका रिश्तों में असफल Raja Chaudhary का दर्द

Raja Chaudhary Interview: हाल ही में श्रद्धा शर्मा ने राजा चौधरी पर खूब आरोप लगाए और ब्रेक अप का कारण रिवील किया जिसके बाद से राजा का नाम सुर्खियों में हैं. अब एक इंटरव्यू में राजा ने इस आरोपों पर सफाई देते हुए बताया कि वो किस कदर टूट चुके हैं और उन्हें हमेशा ही गलत दिखाया गया.  

राजा चौधरी (फोटो - सोशल मीडिया)

Raja Chaudhary on Personal Life: एक्टर राजा चौधरी ने इंडस्ट्री में खूब काम किया लेकिन काम से ज्यादा उनकी लव लाइफ और मैरिड लाइफ चर्चा में रही. राजा चौधरी को एक अब्यूसिव हसबैंड, एल्कोहॉलिक और गुस्सैल नेचर वाले इंसान के तौर पर पेश किया गया. अब सालों बाद राजा चौधरी का दर्द खूब छलका है. राजा चौधरी ने हाल ही में श्रद्धा शर्मा संग भी अपना रिश्ता टूटने की वजहों पर बात की और बताया कि किस तरह उन्हें गलत तरीके से दिखाया गया. जबकि वो वैसे नहीं हैं. 

  1. राजा चौधरी का छलका दर्द
  2. मुझ गलत दिखाया गया - राजा चौधरी
  3. बेटी पलक कर रही इग्नोर, माता पिता ने बनाई दूरी

बेटी कर रही इग्नोर, माता-पिता ने बनाई दूरी
ये सब जानते हैं कि राजा चौधरी ने पहली शादी श्वेता तिवारी संग की थी. लेकिन ये शादी सफल नहीं रहीं. राजा चौधरी से श्वेता को एक बेटी हुई जिसका नाम है पलक तिवारी. फिलहाल वो मां श्वेता के साथ रहती हैं और एक एक्ट्रेस हैं. राजा चौधरी संग लंबी लड़ाई लड़ने के बाद श्वेता ने उनसे सारे रिश्ते खत्म कर दिए थे आज श्वेता और राजा एक दूसरे के संपर्क में नहीं हैं लेकिन राजा की मानें तो अब बेटी पलक भी शायद उन्हें इग्नोर करने लगी हैं. वो ना ही पिता के ईमेल्स का जवाब देती हैं और ना ही मैसेज का. वहीं राजा ने ये भी बताया कि उनके खुद के माता-पिता भी उन्हें अच्छा नहीं समझते हैं. उन्होंने बताया कि वो मानते हैं कि उनके पेरेंट्स को उनकी जरूरत नहीं है.  

fallback

शराब छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं राजा
राजा चौधरी ने अपनी नशे की लत पर भी बात की. उन्होंने माना कि वो शराब के आदी हो चुके हैं और इसे छोड़ने के लिए पूरी कोशिश भी कर रहे हैं. उन्होंने इसके लिए डॉक्टर्स, साइकट्रिस्ट से भी मुलाकात कर इससे पीछा छुड़ाने की कोशिश की है. राजा चौधरी ने माना कि उन्हें हमेशा ही गलत दिखाया गया है. बिग बॉस शो में भी उन्हें जिस तरह से पेश किया गया वैसे वो असल में नहीं हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news