पूजा बनर्जी पर चढ़ी होली की मस्ती, हाथ में ठंडाई का गिलास लिए झूमती दिखीं एक्ट्रेस
Advertisement

पूजा बनर्जी पर चढ़ी होली की मस्ती, हाथ में ठंडाई का गिलास लिए झूमती दिखीं एक्ट्रेस

पूजा बनर्जी ने होली के मौके पर अपनी ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस की होली को दोगुना रंगीन करने वाली हैं. दरअसल, पूजा अपने पति कुणाल वर्मा के साथ होली म्यूजिक वीडियो लेकर आ रही हैं. 

पूजा बनर्जी

नई दिल्ली: अभिनेत्री पूजा बनर्जी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर काफी मशहूर हैं और जब बात होली के रंग और गुलाल की आती है तो पूजा के इस हॉट अंदाज में चार चांद लग जाते हैं. होली का जश्न शुरू हो चुका है ऐसे में इसकी मस्ती में डूबीं पूजा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. पूजा ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं. एक्ट्रेस के इस होली लुक के हर तरफ खूब चर्चे हैं. 

  1. पूजा बनर्जी का होली लुक
  2. ठंडाई का गिलास लेकर झूमीं एक्ट्रेस
  3. परदे पर संस्कारी रियल में ग्लैमरस

पूजा बनर्जी का होली लुक

पूजा बनर्जी ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें एक्ट्रेस सफेद रंग के लहंगा-चोली में फैंस पर सितम करती दिखाई दे रही हैं. पूजा ने डीप नेक ब्लाउज लुक को चोकर के साथ कैरी किया है. इसके साथ ही कमर में सिल्वर तगड़ी उनके इस लुक में जान डाल रही है. 

ठंडाई का गिलास लेकर झूमीं एक्ट्रेस

पूजा ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है. इस दूसरी तस्वीर में पूजा हाथ में ठंडाई का बड़ा सा गिलास लिए दिख रही हैं और वो मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों पर नेटिजंस जमकर लाइक और शेयर की बरसात कर रहे हैं. साथ ही कमेंट बॉक्स में भी फैंस पूजा की हॉटनेस की खूब तारीफें कर रहे हैं.  

रिलीज होने वाला है गाना 

बता दें कि पूजा बनर्जी फैंस के लिए होली के मौके पर नया म्यूजिक वीडियो लेकर आ रही हैं. इस वीडियो में पूजा अपने पति कुणाल वर्मा के साथ  होली की मस्ती में सराबोर नजर आएंगी. इससे पहले पूजा ने गाने का एक पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा था, "आपके लिए एक छोटा सा सरप्राइज, 'होलिया में उड़े रे गुलाल' हमारे नए गाने का टीजर कल रिलीज होगा." बता दें कि गाने का टीजर आज यानि 16 मार्च को रिलीज होने वाला है. 

परदे पर संस्कारी रियल में ग्लैमरस

टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर पूजा बनर्जी घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. शो के समय से ही लोग उन्हें उनके नाम नहीं बल्कि पार्वती कहने लगे थे. पूजा शो में जितनी संस्कारी नजर आती थीं रियल लाइफ में उतनी ही ग्लैमरस हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: हवा में उड़ती रही स्कर्ट, काम में बिजी रही ये हसीना, सामने आई ऐसी तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news