Lock Upp: Payal Rohtagi का एक और शॉकिंग सीक्रेट रिवील, नशे में रहने लगी थीं चूर, करना चाहती थीं खुदकुशी!
Advertisement

Lock Upp: Payal Rohtagi का एक और शॉकिंग सीक्रेट रिवील, नशे में रहने लगी थीं चूर, करना चाहती थीं खुदकुशी!

Payal Rohtagi Shocking Secret: पायल रोहतगी कंगना रनौत के शो लॉक अप की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं. जो एक के बाद एक दमदार खुलास करती जा रही हैं जिन्हें जानने के बाद पायल के फैंस और इस शो के दर्शक काफी हैरान हैं. अब उन्होंने एक और खुलासा कर दिया है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Payal Rohtagi Secret Reveal in Lock Upp: पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) लॉक अप (Lock Upp) की सबस चर्चित कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. एक के बाद एक वो अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे करती जा रही हैं और अब उन्होंने एक और शॉकिंग सीक्रेट रिवील कर दिया है. पायल रोहतगी ने बताया कि एक वक्त उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया जब वो खुदकुशी करना चाहती थीं और इसके लिए हर वक्त नशे में चूर रहने लगी थीं. 

इस वजह से करना चाहती थीं सुसाइड

अपना शॉकिंग सीक्रेट रिवील करते हुए पायल रोहतगी ने इसकी वजह भी बताई. उनके मुताबिक वो एक रिलेशनशिप में थीं जो नहीं चला. लिहाजा इस खराब रिश्ते की वजह से उनके मन में आत्महत्या करने के ख्याल भी आने लगे थे. वो नशे में चूर रहने लगी थीं और 48 – 48 घंटे लगातार पीती रहती थीं. वो मर जाना चाहती थीं. जिसके कारण उन्होंने अपना हाथ काटने की कोशिश भी की थी. वो उस शख्स को वापस अपनी जिंदगी में चाहती थीं लेकिन ऐसा नहीं हो सका. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

मां ना बन पाने को लेकर भी बयां किया था दुख

हाल ही में पायल ने इस बात को लेकर भी दुख जाहिर किया था कि वो कभी मां नहीं बन सकतीं. और ये बताते हुए पायल टूट गई थीं. उनके मुताबिक उन्होंने काफी देर कर दी जिसके कारण अब वो मां नहीं बन सकती हैं. अगर समय रहते किसी डॉक्टर ने उन्हें सलाह दी होती तो वो अपने एग्स फ्रीज़ करा लेती. लेकिन किसी ने उन्हें इस बारे में नहीं बताया.      

फिनाले की ओर बढ़ रहा है शो

आपको बता दें कि कंगना रनौत का लॉक अप शो अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. जल्द ही इसका फिनाले होने वाला है. इस हफ्ते सायशा और पायल अनसेफ जोन में थे लिहाजा दोनों को सीक्रेट रिवील कर सेफ होने का मौका दिया गया था. फिलहाल शो में पूनम पांडे, प्रिंस नरूला, शिवम शर्मा, मुनव्वर फारुखी जैसे कंटेस्टेंट मौजूद हैं.  

यह भी पढ़ेंः Kapil Sharma Funny Video: दुबई में किसे चीट कर रहे थे कपिल शर्मा? बीवी ने खोल दी पोल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

  

Trending news