Best Of Luck Nikki: कुछ ऐसे छोटी सी 'निक्की' का ध्यान रखते थे तीन भाई-बहन, अतरंगी पड़ोसी भी डालते थे रंग में भंग; सालों तक किया एंटरटेन
Advertisement
trendingNow12168211

Best Of Luck Nikki: कुछ ऐसे छोटी सी 'निक्की' का ध्यान रखते थे तीन भाई-बहन, अतरंगी पड़ोसी भी डालते थे रंग में भंग; सालों तक किया एंटरटेन

Tv Show Best Of Luck Nikki: 90 के दशक के बाद 2000 के दशक में भी कई जबरदस्त और शानदार टीवी शोज ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. उन्हीं में से एक साल 2011 में आया टीवी शो 'बेस्ट ऑफ लक निक्की' था, जिसने सालों तक फैंस के बीच अपनी अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखा और लोगों का दिल जीता. 

कुछ ऐसे छोटी सी 'निक्की' का ध्यान रखते थे तीन भाई-बहन, अतरंगी पड़ोसी भी डालते थे रंग में भंग

Tv Show Best Of Luck Nikki: 90 के दशक के कई टीवी शो आए, जिन्होंने दर्शकों की बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई और सालों तक टीवी पर राज करने के बाद अलविदा कह गए और उन टीवी शो की जगह किसी और शो ने ले ली, जो 2011 के दशक में टीवी पर आए और आते ही दर्शकों के बीच छा गए. इन शोज में से भी ज्यादातर टीवी शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला. उन्हीं शो में से एक कॉमेडी शो 'बेस्ट ऑफ लक निक्की' था. 

ये शो साल 2011 में टीवी पर आया था और सालों तक इस शो ने दर्शकों की बीच अपनी जगह बनाए रखी. ये शो साल 2016 तक चला था. शो की स्टोरी लाइन से लेकर शो में नजर आने वाले सभी किरदारों को भी खूब पसंद किया गया था. इन 11 सालों में इस शो और इस में नजर आने वाले किरदारों ने दर्शकों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बना ली थी. आज भी उस दौर के ज्यादातर बच्चे या बड़े जिन्होंने शो को देखा है याद करते होंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurdip Punjj (@gurdippunjj)

शो को मिला खूब प्यार 

डेविड पॉलीकार्प और वसंत वाल्सन द्वारा निर्देशित इस टीवी शो 'बेस्ट ऑफ लक निक्की' में शीना बजाज, गुरदीप पुंज, गिरीश सहदेव, मुर्तुजा कुतियानावाला, आकाश नायर, अनन्या कोलवंकर और लक्ष्य धमीजा जैसे कई कलाकारों ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को खूब हंसाया और उनका मनोरंजन किया था. ये शो उस समय डिजनी चैनल इंडिया पर आया करता था, जो अमेरिकी सीरीज 'गुड लक चार्ली' का हिंदी रीमेक था. 

Khichdi: दो साल के अंदर ही दर्शकों के बीच हंसा और प्रफुल्ल ने पका ली थी 'खिचड़ी', शो पर बन चुकी हैं फिल्में

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @core_.tunes

क्या थी शो की कहानी?

इस शो की कहानी दिल्ली में रहने वाले एक पंजाबी सिंह परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने चौथे बच्चे 'निकिता' उर्फ 'निक्की' के जन्म की तैयारी कर रहे हैं और जन्म के बाद मां हिमानी और पिता अवतार काम पर लौट जाते हैं, जिसके चलते वो निक्की की जिम्मेदारी अपनी तीन बड़े बच्चों डॉली, रोहन और सनी को सौपते हैं, जो पूरा दिन उसका ख्याल रखते हैं और इसी दौरान पड़ोसी भी अपनी अतरंगी हरकतों से बाज नहीं आते. 

Trending news