Pregnant Actresses: रुबीना दिलैक ही नहीं ये हसीनाएं भी हैं प्रेग्नेंट, किसी ने खिंचवाई बोल्ड फोटोज तो किसी ने दिखाया बेबी बंप
Advertisement

Pregnant Actresses: रुबीना दिलैक ही नहीं ये हसीनाएं भी हैं प्रेग्नेंट, किसी ने खिंचवाई बोल्ड फोटोज तो किसी ने दिखाया बेबी बंप

Rubina Dilaik इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर छाई हुई हैं. हालांकि ना तो एक्ट्रेस और ना ही उनके पति ने प्रेग्नेंसी को लेकर रिएक्ट किया है. लेकिन क्या आपको पता है सिर्फ रुबीना ही नहीं टेलीविजन की ये दो और एक्ट्रेस भी जल्द मां बनने वाली हैं.

 

ये हसीनाएं हैं प्रेग्नेंट

Mom To Be: टीवी सीरियल में किन्नर बहू का रोल करने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है. इतना ही नहीं उनकी सोशल मीडिया पर फ्लाइट के अंदर की फोटो वायरल हो रही है जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आया. हालांकि रुबीना और अभिनव ने इस पर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है और दोनों इस वक्त अमेरिका में वकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. टेलीविजन अभिनेत्री रुबीना दिलैक के अलावा दो और एक्ट्रेसेस हैं जो जल्द ही मां बनने वाली हैं. जानिए इन हसीनाओं के बारे में.

रोशेल राव
'द कपिल शर्मा शो' में लॉटरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रोशेल राव (Rochelle Rao) का हाल ही में बेबी शॉवर फंक्शन हुआ. इस फंक्शन में टेलीविजन के अलावा बॉलीवुड की भी कई हस्तियां पहुंची थीं. जिसमें आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान के अलावा कई सेलेब्स पहुंचे. इन फोटोज और वीडियो को रोशेल ने शेयर किया है. जिसमें वो पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. रोशेल ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर किया था. इसके साथ ही पति कीथ के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बोल्ड फोटोशूट करवाया था.

 

 

 

दिशा परमार

राहुल वैद्य और दिशा परमार (Disha Parmar) भी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. दिशा परमार के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. रोशेल की तरह दिशा का भी कुछ दिन पहले बेबी शॉवर हुआ. जिसमें एक्ट्रेस पर्पल कलर की टाइट ड्रेस में बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. बीवी दिशा के बेबी शॉवर को और भी खास बनाने के लिए उनके पति और सिंगर राहुल वैद्य ने कई तरह के गेम रखे थे. इस गेम को खेलते हुए एक फोटो सामने आई थीं जिसमें राहुल वैद्य बड़े से पेट के साथ दिखे.

 

Trending news