'ड्रिंक ज्यादा करते थे पर बदतमीजी कभी नहीं की' संस्कारी बाबू पर लगे आरोपों का नारायणी ने दिया जवाब
Advertisement

'ड्रिंक ज्यादा करते थे पर बदतमीजी कभी नहीं की' संस्कारी बाबू पर लगे आरोपों का नारायणी ने दिया जवाब

2019 के बाद से आलोक नाथ किसी भी फिल्म या फिर टीवी शो में नहीं दिखे. रेप के आरोप लगने के बाद टीवी के संस्कारी बाबू एकदम से लाइमलाइट से दूर हो गए. हाल ही में आलोक नाथ संग काम कर चुकी एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने आलोक नाथ को लेकर खुलकर बात की और बताया कि वो अब किस हाल में है.

नारायणी शास्त्री और आलोक नाथ

Narayani Shastri on Alok Nath: टीवी और फिल्मों में ज्यादातर 'संस्कारी बाबू' का रोल निभाने वाले आलोक नाथ (Alok Nath) मीटू का शिकार हो चुके हैं. आलोक नाथ पर कई साल पहले रेप का आरोप लगा चुका है. इन आरोपों के बाद आलोक नाथ अब लाइमलाइट से दूर रहते हैं. हाल ही में आलोक नाथ के साथ कई टीवी शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने एक्टर पर लगे आरोपों पर खुलकर बात की. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो रियल लाइफ में कैसे थे.

आलोक नाथ पर लगे आरोपों पर क्या बोलीं नारायणी?
नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'वो मेरे मोस्ट फेवरेट को-एक्टर हैं. उनके जितना मजा मुझे काम करने में कभी नहीं आया. हमारी यूनिट में 5 लड़कियां थी हमें बहुत रस्पेक्ट दी थी. पिंकी, प्राची और मैं.. आप किसी से भी पूछ सकते हो.' 

 

 

वो थोड़ा ड्रिंक ज्यादा करते थे
एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'हम बहुत पार्टीज करते थे. यहां तक कि उनके घर पर भी पार्टी की. लेकिन इतना जरूर है कि वो थोड़ा ड्रिंक ज्यादा किया करते थे. पर बदतमीजी कभी नहीं की. बाकी उनकी लाइफ में क्या हुआ है मुझे नहीं लगता कि मुझे कमेंट करना चाहिए. वो हमें अपनी बेटियों की तरह ट्रीट करते थे.' 

Banegi Apni Baat: इस शो में साथ नजर आए थे इरफान खान और आर माधवन, कॉलेज लाइफ पर आधारित थी कहानी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alok Nath (@nath.alok)

 

नहीं उठाया फोन
जब एक्ट्रेस से ये पूछा गया कि जब उनके ऊपर इस तरह के आरोप लगे तो आपने क्या उनसे बात करने की कोशिश की? जवाब ने नारायणी ने कहा- 'फोन किया लेकिन नहीं उठाया. ये भी है कि उस टाइम आप उम्मीद भी क्या करते. लेकिन कुछ दिन पहले ही मेरी उनसे बात हुई वो काफी शॉक्ड थे. अभी वो हार्ट ब्रोकन है और उनका बिहेवियर बहुत हार्श हो गया है. मेरे लिए वो बहुत अच्छे थे और हैं. आज भी वो मेरे सबसे फेवरेट को-एक्टर हैं.' आपको बता दें, नारायणी और आलोक नाथ ने एक साथ 'पिया का घर' शो में काम किया था. ये शो हिट हुआ था. 

आलोक नाथ की बात करें तो वो रेप के आरोपों के बाद स्क्रीन से गायब हो गए.आखिरी बार फिल्म 'दे दे प्यार दे' में दिखे थे. ये फिल्म 2019 में आई थी. जबकि आखिरी टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'. वहीं नारायणी की बात करें तो इस वक्त 'लाल बनारसी' शो में नजर आ रही हैं. इस शो में एक्ट्रेस शकुंतला अग्रवाल का रोल प्ले कर रही हैं.

 

Trending news