बादशाह के बाद एमसी स्टेन ने भी कहा मुनव्वर फारूकी को भाई, सपोर्ट करते हुए बोली ये बात
Advertisement

बादशाह के बाद एमसी स्टेन ने भी कहा मुनव्वर फारूकी को भाई, सपोर्ट करते हुए बोली ये बात

MC Stan Supports Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के विजेता का नाम जल्द ही सामने आ जाएगा. फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स को फैंस के साथ-साथ सितारे में सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. आइए जानते हैं एमसी स्टेन ने मुनव्वर फारूकी के लिए क्या पोस्ट डाला है. 

बादशाह के बाद एमसी स्टेन ने भी कहा मुनव्वर फारूकी को भाई, सपोर्ट करते हुए बोली ये बात

MC Stan Supports Munawar Faruqui: ढेर सारे लड़ाई-झगड़े, टास्क और एविक्शन को पार करके 5 घरवाले बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुचे हैं. सभी के सपोर्ट में लोग सामने आ रहे हैं. कोई अंकिता को सपोर्ट कर रहे हैं, तो कोई अभिषेक और मुनव्वर को. बता दें कि करण कुंद्रा से लेकर बादशाह तक, कई सितारे मुनव्वर फारूकी के लिए अपील करते दिखाई दे चुके हैं. इसके बाद अब एमसी स्टेन ने भी मुनव्वर फारूकी के लिए पोस्ट डाला है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

एमसी स्टेन ने किया मुनव्वर को सपोर्ट  

एमसी स्टेन खुद बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. फैंस ने उनके गेम को बहुत पसंद किया था. हालांकि, वो शो के विजेता नहीं बन पाए थे. पर वो अब चाहते हैं कि मुनव्वर विजेता बने और ट्रॉफी को घर लेकर जाएं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा, "वोट करो मुनव्वर को. कट्टर फेम येद भगा डालो. मेरे भाई को वोट करने का लास्ट चांस है. मुनव्वर ट्रॉफी घर लेकर आना." इसके बाद उन्होंने अपने अंदाज में भी एक लाइन लिखी, "वापिस घर पे आने मांगती ट्रॉफी अपने को." कुछ ही मिनटों में एमसी स्टेन का यह पोस्ट वायरल हो गया है. 

क्या मुनव्वर जीत रहे हैं बिग बॉस 17?

बिग बॉस 17 का गेम बहुत खास रहा. फिनाले में सभी घरवाले एक दूसरे को टक्कर देकर यहां तक पहुंचे हैं. सोशल मीडिया ट्रेड को देख यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि मुनव्वर शो को जीत सकते हैं. लेकिन उनके साथ-साथ मनारा, अंकिता का नाम भी विजेता के रूप में लगातार सामने आ रहा है. दर्शक यह जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं कि विजेता कौन बनेगा. 

बता दें कि इससे पहले फेमस पंजाबी सिंगल बादशाह और करण कुंद्रा जैसे चेहरे भी मुनव्वर के सपोर्ट में आगे आ चुके हैं. 

 

 

Trending news