टीवी एक्टर करण पटेल ने बताया बिग बॉस को गंदा शो, बोले - 'गधे, घोड़े और सूअर एक रेस में...'
Advertisement
trendingNow12161540

टीवी एक्टर करण पटेल ने बताया बिग बॉस को गंदा शो, बोले - 'गधे, घोड़े और सूअर एक रेस में...'

Karan Patel Comment On Bigg Boss: करण पटेल ने हाल ही में रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के बारे में बात की. उनका कहना है कि शो खराब हो गया है. सितारों के साथ इंफ्यूलेंसर को एक ही मंच पर लाने पर उन्होंने खुलकर बात की. 

टीवी एक्टर करण पटेल ने बताया बिग बॉस को गंदा शो, बोले - 'गधे, घोड़े और सूअर एक रेस में...'

Karan Patel Comment On Bigg Boss: 'ये हैं मोहब्बतें' शो में नजर आने वाले करण पटेल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने ढेर सारे हिट शो में काम किया है. पिछले कुछ समय से वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. करण पटेल  ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस को बहुत बेकार शो बताया. बता दें कि करण बहुत फेमस हैं, लेकिन उन्होंने आज तक कंटेस्टेंट बन बिग बॉस में हिस्सा नहीं लिया है. 

बिग बॉस पर बोले करण पटेल 

'ई टाइम्स' के साथ बातचीत करते हुए करण पटेल ने बिग बॉस के बारे में बात की. वो कहते हैं, 'इंफ्यूलेंसर कौन है? किसने इस शब्द की शुरुआत की है? गधे, घोड़े, सूअर सभी एक की रेस में भाग रहे हैं. उनसे कोई पूछ ही नहीं रहा कि इंफ्यूलेंसर कौन हैं. लोग टिक टॉक एक्टर बन गए हैं. 30 सेकंड में आप कौन सी एक्टिंग करेंगे?" करण पटेल ने कहा कि बिग बॉस ओटीटी स्टार और इस तरह की बातें करना बेवकूफी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इंफ्यूलेंसर और सेलिब्रिटी को लेकर कही ये बात 

करण कहते हैं कि बिग बॉस में इंफ्यूलेंसर और सितारे, दोनों पहुंचते हैं. लोगों को बुलाना और सेलिब्रिटी जैसे व्यवहार करने की समझ कहां से आ गई है? करण कहते हैं पहले सितारे शो में आते थे. अब इंफ्यूलेंसर और अन्य लोगों को शो में बुलाकर पूरे शो का माहौल खराब कर दिया. अभिनेता ने शो को गंदा और अपमानजनक भी बताया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

बता दें कि करण पटेल गेस्ट की तरह बिग बॉस का हिस्सा बन चुके हैं. मगर उन्होंने कभी रिएलिटी शो में भाग नहीं लिया. हालांकि, अब उनके स्टेटमेंट और बदले हुए गेम को देखने के बाद लग रहा है कि शायद वो बिग बॉस में नहीं जाएंगे. 

Trending news