The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर ने फिर उड़ाया एक दूसरे का मजाक, बोले- 'प्लेन से दूर ही...'
Advertisement

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर ने फिर उड़ाया एक दूसरे का मजाक, बोले- 'प्लेन से दूर ही...'

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के नए शो का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के नाम का खुलासा नेटफ्लिक्स ने कर दिया है. शो के टाइटल के खुलासे के साथ ही इसमें में सुनील ग्रोवर की वापसी भी हो गई है. बता दें कि पिछले कुछ वक्त से कपिल शर्मा का बयान 'घर बदला है, परिवार नहीं' काफी सुर्खियां बटोर रहा था. अब इस बयान के मतलब का भी खुलासा फैन्स के सामने हो गया है.

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर फिर आए एक साथ

The Great Indian Kapil Show: 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के लोकप्रिय काल्पनिक पात्र गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी बेहद लोकप्रिय हुए. हालांकि, अभिनेता-कॉमेडियन ने अपने बड़े झगड़े के बाद 2018 में कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था. लेकिन अब सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा के शो में एक बार फिर से वापसी हो रही है. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) ने हाल ही में अपने बयान- 'घर बदला है, परिवार नहीं' से सुर्खियां बटोरी थीं. नेटफ्लिक्स ने कपिल शर्मा के साथ एक साझेदारी की है और कॉमेडी शो का ऐलान किया, जहां उन्हें अपने गैंग अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर के साथ देखा गया, जो अपनी कॉमिक टाइमिंग से हमें गुदगुदा रहे थे. लेकिन इस मंडली में सुनील ग्रोवर की एंट्री ने फैन्स के दिलों को खुश कर दिया है. इस शो का प्रमोशनल टीजर आ गया है और फैन्स काफी खुश हैं.

शो के लेटेस्ट टीजर में कलाकार चर्चा करते हैं कि शो के शीर्षक का खुलासा कैसे किया जाए. वे टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर नाम प्रदर्शित करने से लेकर स्काई राइटिंग तक, और गेटवे ऑफ इंडिया के सामने एक विशाल पोस्टर लगाने या लंदन में बिग बेन से लटकाने तक, अपरंपरागत मार्केटिंग रणनीति पर विचार-विमर्श करते हैं. इस बीच कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) याद दिलाता है कि सुनील ग्रोवर हैं और प्लेन की बात नहीं कर सकते हैं.

टाइटल के खुलासे को लेकर कलाकारों के बीच हुआ खूब हंसी-मजाक
तभी सुनील ग्रोवर फ्रेम में आते हैं, जिन्होंने सूट और सनग्लासेस पहने हुए हैं. वह मजाक करते हुए सलाह देते हैं कि लड़ाई के कारण प्लेन से परहेज करना चाहिए, जिसने उन्हें छह वर्षों तक एक-दूसरे के साथ काम करने से रोक दिया था. इसके बाद कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा के भांजे (वह खुद) जैसे स्टार किड्स को शामिल करने का प्रस्ताव रखा, लेकिन कपिल ने उसे टाल दिया. कपिल और भी बड़ा सोचने पर जोर देते हैं. इस बीच, सेट पर दो लोग पृष्ठभूमि में शो के टाइटल 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) प्रदर्शित करने वाला एक विशाल बैनर ले जाते हैं. और इस तरह कलाकारों के हंसी-मजाक के बीच शो के टाइटल का खुलासा कर दिया जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

2018 में सुनील ग्रोवर ने छोड़ दिया था शो
सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' में अपने लोकप्रिय काल्पनिक पात्रों गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी की भूमिका निभाने के बाद एक घरेलू नाम बन गए थे. उन्हें दर्शकों और फैन्स का इतना प्यार मिला था कि लोग उन्हें उनकी असली नाम की बजाय इसी नाम से बुलाने लगे थे. लेकिन कपिल शर्मा के साथ अपने बड़े विवाद के बाद 2018 में उन्होंने इस शो को छोड़ कर सभी को चौंका दिया था. दोनों अभिनेता-कॉमेडियन ऑस्ट्रेलिया में एक शो खत्म करने के बाद जब फ्लाइट में वापस मुंबई लौट रहे थे, तब उनके बीच झड़प हो गई थी. यह मुद्दा काफी ज्यादा बढ़ा हो गया था.

Trending news