15 साल बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने किया ट्रेन का सफर, बताया कैसा है अब इंडियन रेलवे का हाल?
Advertisement

15 साल बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने किया ट्रेन का सफर, बताया कैसा है अब इंडियन रेलवे का हाल?

मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने करीबन 15 साल ट्रेन से सफर किया. सफर के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और बताया कि इंडियन रेलवे का हाल कैसा है.

काम्या पंजाबी

Kamya Punjabi Video: ज्यादातर शोज में वैंप का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) इन दिनों 'नीरजा: एक नई पहचान' शो में नजर आ रही हैं. 15 साल बाद एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है जिसके बारे में उन्होंने अपने वीडियो में बताया. इस वीडियो में एक्ट्रेस रेलवे स्टेशन पर मुंह पर कपड़ा बांधे खड़ी हैं.

15 साल बाद किया ट्रेन से सफर
काम्या पंजाबी ने इंस्टाग्राम पर रेलवे स्टेशन का वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस इस वीडियो में बिना मेकअप सिंपल सा सूट पहने हुई हैं. एक्ट्रेस ने चश्मा लगाया हुआ है और कपड़े को मुंह पर लपेटा है. वीडियो के बैकग्राउंड में ट्रेन आती हुई दिखाई दे रही है.

'कर लो जी दीदार मेरी मैया दे...' मां वैष्णो देवी के दरबार में कपिल शर्मा ने लगाई अरदास; भेंट गाते VIDEO हुआ वायरल

 

लिखा ये कैप्शन
इस वीडियो को काम्या पंजाबी ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा- '15 साल बाद ट्रेन का सफर कर रही हूं. ये बेहतरीन रहा.' इस कैप्शन के साथ काम्या ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें लेट नाइट ट्रेन के अंदर का नजारा भी दिखाया.

क्या बेटे के जन्म के 10 महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़? पता चली अंदर की बात

इस शो से किया टीवी में डेब्यू
काम्या पंजाबी टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत Ssshhhh...Koi Hai से की थी. इसके बाद कई शोज में दिखीं. लेकिन 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में सिंदूरा का किरदार ऐसा निभाया कि उनकी पॉपुलैरिटी चरम पर पहुंच गई. इसके बाद काम्या लगातार एक के बाद एक शोज करती गईं और अपने रोल से लोगों का दिल जीतती गईं. निजी लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस शलभ डांग से दूसरी शादी कई साल पहले की. पहली शादी से शलभ का एक बेटा है तो वहीं पहली शादी से काम्या की एक बेटी है. 

 

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव

काम्या टीवी शोज के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपने कोई ना कोई लुक की फोटोज शेयर करती रहती हैं जिस पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं.

Trending news