Jhalak Dikhhla Jaa: सेट पर हुआ ‘पानी पुरी’ खाने का मुकाबला, गोलगप्पा मुंह में लेकर नाचीं इन दो हसीनाओं ने लूट ली महफिल!
Advertisement

Jhalak Dikhhla Jaa: सेट पर हुआ ‘पानी पुरी’ खाने का मुकाबला, गोलगप्पा मुंह में लेकर नाचीं इन दो हसीनाओं ने लूट ली महफिल!

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Promo: झलक दिखला जा का शानदार आगाज हो गया है और अब शो में डांस के अलावा हो रही है ढेर सारी मस्ती भी. लगातार शो के प्रोमो सामने आ रहे हैं जिनमें अब दो हसीनाओं के बीच छिड़ गया है गोलगप्पा कॉम्पीटिशन. 

फोटो - सोशल मीडिया

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Video: झलक दिखला जा एक डांस रियलिटी शो है जिसकी कई सालों के बाद वापसी हुई है. शो में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस तो देखने को मिल ही रही है साथ ही हो रही है जमकर मस्ती भी. कभी होस्ट मनीष पॉल (Manish Paul) इस मस्ती मजाक का हिस्सा बनते हुए नजर आते हैं तो कभी कंटेस्टेंट जजों के साथ मसखरी करने से बाज नहीं आते. लेकिन इस बार कंटेस्टेंट के बीच देखने को मिला गोलगप्पा कॉम्पीटिशन. जी हां...गोलगप्पे खाने का मुकाबला लेकिन डांस करते हुए. 

झलक दिखला जा शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) दोनों साथ में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने पर डांस करती दिख रही हैं लेकिन दोनों के मुंह में नजर आ रहा है गोलगप्पा. यानि जो डांस करते हुए सबसे ज्यादा गोलगप्पे खाएगा वो जीत जाएगा. खैर, किसने ज्यादा गोलगप्पे खाए या नहीं वो तो पता चल ही जाएगा लेकिन दोनों ने ये डांस करते हुए जमकर मस्ती भी की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

कंटेस्टेंट तो कंटेस्टेंट शो के होस्ट मनीष पॉल भी किसी से कम नहीं हैं. उनका मस्ती भरा अंदाज हर किसी को खूब भाता है और इस हफ्ते उनका वहीं रूप लोगों को खूब हंसाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं सिर्फ मस्ती ही नहीं बल्कि कंटेस्टेंट इस शो को लेकर काफी सीरियस भी हैं और जबरदस्त परफॉर्मेंस से हर हफ्ते जजों को सरप्राइज कर रहे हैं. इस हफ्ते भी कुछ ही धमाकेदार परफॉर्मेंस फैंस का दिल जीत लेंगीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये तीन सेलेब्रिटी जज कर रहे शो
झलक दिखला जा हर शनिवार और रविवार को कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है जिसे करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे हैं. वहीं जज भी किसी से कम नहीं हैं वो भी कंटेस्टेंट की टांग खींचने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news