क्या जैस्मिन भसीन ने कर लिया निकाह? एक्ट्रेस की तस्वीर देख फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल
Advertisement

क्या जैस्मिन भसीन ने कर लिया निकाह? एक्ट्रेस की तस्वीर देख फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हाल ही में एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस काफी हैरान-परेशान हो रहे हैं. फैंस को लग रहा है कि एक्ट्रेस ने अली गोनी (Aly Goni) के साथ निकाह कर लिया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में उनकी मुलाकात अली गोनी (Aly Goni) के साथ हुई और यहीं से उनकी दोस्ती का सफर आगे बढ़ा और वो एक-दूसरे के प्रेमी बन गए. अली और जैस्मिन की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं. लेकिन इस बार जैस्मिन ने ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं. 

  1. जैस्मिन भसीन का लुक
  2. एक्ट्रेस ने पहना चूड़ा
  3. फैंस हुए हैरान

जैस्मिन का अंदाज

बिग बॉस (Bigg Boss) में अपनी कैमिस्ट्री से जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) ने सबका दिल जीता था. इन दोनों के फैंस इन्हें प्यार से जैसली (Jasly) बुलाते हैं. दोनों के प्यार भरे रिश्ते के खुशनुमा पलों को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. मीडिया के कैमरों में भी ये कपल अक्सर साथ घूमता नजर आता है लेकिन इस बार बात कुछ अलग है क्योंकि जैस्मिन का अंदाज इस बार कुछ हटके नजर आ रहा है.

जैस्मिन ने पहना चूड़ा

दरअसल जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर की खास बात करें तो इस फोटो में जैस्मिन नई नवेली दुल्हन की तरह सजी हुईं हैं. जी हां, उनके हाथों में दिख रहे  लाल चूड़े ने सबकी निगाहें अपनी ओर खींच ली है. जैसे ही जैस्मिन ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की ये देखते ही देखते वायरल हो गई. 

 

 

क्या हो गया निकाह?

जैस्मिन (Jasmin Bhasin) की इस तस्वीर को देख फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहें है.  हर कोई जानना चाहता है क्या सच में जैस्मिन ने अली गोनी से निकाह कर लिया है? इस तस्वीर पर कुछ ही देर में हजारों कमेंट्स आ चुके है, हर दूसरे कॉमेंट में यही सवाल नजर आ रहा है कि क्या अली गोनी के साथ गुपचुप तरीके से जैस्मिन भसीन मिसेज गोनी बन चुकीं हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा - शाइनिंग एंड स्माइलिंग. वहीं बात करें जैस्मिन (Jasmin Bhasin) के लुक की तो इस तस्वीर में जैस्मिन काफी कैजुअल लुक में नजर आ रहीं हैं. ओवर साइज टी- शर्ट के साथ जैस्मिन ने ट्राउजर कैरी किया हुआ है साथ ही अपने इस लुक को चूड़े के साथ कंप्लीट किया है. अब इस फोटो की सच्चाई क्या है ये तो कुछ वक्त बाद पता तो चल ही जाएगा.

यह भी पढ़ें- बावरी को पसंद नहीं आया था अपना रोल, शो के मेकर्स ने नहीं मानी ये बात तो छोड़ दिया शो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news